होम / Zeenat Aman ने फैंस को दी रिलेशनशिप टिप्स, शादी से पहले लिव-इन में रहने की दी सलाह

Zeenat Aman ने फैंस को दी रिलेशनशिप टिप्स, शादी से पहले लिव-इन में रहने की दी सलाह

Babli • LAST UPDATED : April 10, 2024, 12:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Zeenat Aman, दिल्ली:  दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने अपने फैंस और चाहनेवालों को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप चुनने की सलाह दी है। जीनत ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर रिश्तों पर एक लंबा नोट साझा किया और इसके साथ ही उन्होंने अपनी तस्वीरें भी साझा कीं। अपनी पोस्ट को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने अपने पालतू कुत्ते लिली को भी अपने फैंस से भी परिचित कराया।

  • जीनत फैंस को दी रिलेशनशिप टिप्स
  • शादी से पहले लिव-इन में रहने की दी सलाह
  • अपने बच्चों को भी यहीं सलाह देती हैं एक्ट्रेस

Anil Kapoor ने दामाद की तारीफ में बांधे पुल, इस वजह से मीडिया के सामने कहां बेस्ट जोड़ी

ज़ीनत अमान ने लिली के बारे में की बात 

तस्वीरें शेयर करते हुए ज़ीनत ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “दो पक्षी, एक पोस्ट! सबसे पहले, लोकप्रिय मांग के अनुसार, यहां मेरी पागल लिली आज दोपहर को बगीचे में मौज-मस्ती कर रही है। लिली एक अच्छा देसी कुत्ता है जिसे बॉम्बे की सड़कों से बचाया गया है। वह मेरी प्रिय छाया है, और यही कारण है कि मैं पालतू जानवरों के बचाव और गोद लेने के सपोर्ट में हूं।”

Khatron Ke Khiladi 14 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आई सामने, इन बड़े सितारों में हुई टक्कर

रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस ने दी सलाह

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “एक अलग नोट पर, आप में से एक ने मुझसे मेरी पिछली पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रिश्ते की सलाह के बारे में पूछा था। यहां एक निजी राय है जिसे मैंने पहले साझा नहीं किया है – अगर आप किसी रिश्ते में हैं, तो मैं दृढ़ता से अनुशंसा करती हूं कि आप शादी करने से पहले एक साथ रहें!” ज़ीनत ने आगे कहा, “यह वही सलाह है जो मैंने हमेशा अपने बेटों को दी है, दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं या रह रहे हैं। यह मुझे सही लगता है कि इससे पहले कि दो लोग अपने परिवार और सरकार को अपने रिश्ते में शामिल करें, वे पहले अपने रिश्ते को अंतिम परीक्षा में डालते हैं।

Joker: Folie a Deux का ट्रेलर हुआ रिलीज, Joaquin-Lady का दिखा नया अंदाजा

एक्ट्रेस ने यह भी कहा, “दिन में कुछ घंटों के लिए खुद का बेस्ट वर्जन बनना आसान है। लेकिन क्या आप बाथरूम साझा कर सकते हैं? खराब मूड के तूफान का सामना कर सकते हुं? हर रात के खाने में क्या खाएं, इस पर सहमत हों? रखें क्या शयनकक्ष में आग जीवित है? उन लाखों छोटे-छोटे झगड़ों पर काम करें जो अनिवार्य रूप से दो निकटस्थ लोगों के बीच उत्पन्न होते हैं?

ज़ीनत का वर्कफ्रंट

जीनत को फैंस शबाना आजमी और अभय देओल के साथ बन टिक्की में देखेंगे। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है। 1970 में मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल कॉमपिटिशन का खिताब जीतने के बाद जीनत 70 और 80 के दशक में एक घरेलू नाम बन गईं। उन्होंने सत्यम शिवम सुंदरम, डॉन, यादों की बारात, हरे राम हरे कृष्णा, कुर्बानी, दोस्ताना जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।

सीक्रेट वेडिंग पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, बताई गुपचुप शादी की वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT