होम / Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में भरभराकर मकान गिरा,परिजनों में कोहराम

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में भरभराकर मकान गिरा,परिजनों में कोहराम

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : August 30, 2024, 2:17 pm IST

India News CG (इंडिया न्यूज़),Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की कोरबा कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलसी नगर बाईपास नहर मुख्य रोड पर 1 मकान भरभराकर गिर गया। जिसके मलबे में शख्स दब गया। जहां इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। मलबे में दबे शख्स को घर वालो ने किसी तरह बाहर निकाला और उसे हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

 11 बजे मकान गिरने की आवाज आई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तुलसी नगर बाईपास नहर किनारे गोरेलाल मलिक का परिवार रहता है। जहां उसकी पत्नी और 3 बच्चे और पिताजी एक साथ रात के समय खाना खाने के बाद अपने अपने कमरे में चले गए साथ ही गोरेलाल उसकी पत्नी और बच्चे अपने कमरे में चले गए। वहीं, गोरेलाल के पिता तिरगा मलिक भी अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। अचानक रात के 11 बजे मकान गिरने की आवाज आई। जिसके बाद गोरेलाल और उसकी पत्नी सभी अपने कमरे से बाहर निकले तो देखा कि उसके पिता मलबे में दबे हुए पड़े थे। जिसके बाद चारो तरफा अफरा -तफरी मंच गई पति-पत्नी और बच्चों ने किसी तरह मलबे में दबे तिरगा मलिक को बाहर निकाला और उसे जिला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने मृत्यु घोषित कर दिया।

जलभराव की स्थिति भी पैदा हो चुकी

आपकी को बता दें कि गोरेलाल ने कहा कि लगातार बरसात के चलते पानी निकलने की कोई जगह नहीं है। और पानी घर के बगल से होकर जा रहा था। जिसके चलते कई बार जलभराव की स्थिति भी पैदा हो चुकी थी। अगर नाली बनी हुई होती तो शायद यह हादसा नहीं होता। बरसात अधिक होने के चलते घर में सीलन आ गई थी और यह हादसा हुआ।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ये पहली बार नहीं जब Israeli ने सिर्फ एक बटन दबा कर मचाई तबाही…,जानें कैसे दुश्मनों को उनके घर में ही नेस्तनाबूत कर देता है इजराइल
क्या अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए सेलेब्स को दी गई थी फीस? Ananya Panday ने तोड़ी चुप्पी
बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग
बारिश न बिगाड़ दें भारत और बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच का खेल, जानें कैसा रहेगा चेन्नई में मौसम का मिजाज
Baghpat Road Accident: यूपी में भीषण सड़क हादसा! ट्रॉली और पिकपक की भिंड़त में 2 की मौत
UP Roadways: बस से सफर करने वालों को मिली बड़ी सौगात, इन बसों के टिकट भी होंगे ऑनलाइन बुक
सालों बाद Hrithik Roshan-Sussanne Khan के तलाक की सच्चाई आई सामने, जायद खान ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा
ADVERTISEMENT