होम / Chhattisgarh News: शादी का झांसा देकर लड़की से साथ किया बड़ा कांड, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: शादी का झांसा देकर लड़की से साथ किया बड़ा कांड, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 27, 2024, 8:37 pm IST
Chhattisgarh News: शादी का झांसा देकर लड़की से साथ किया बड़ा कांड, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की पुलिस ने शादी का झांसा देकर रायपुर से नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरनगर पुलिस ने थाना क्षेत्र से लापता नाबालिग लड़की को  रायपुर के उरला थाना क्षेत्र से बरामद कर रायगढ़ ले आई. पुलिस ने लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण करने वाले युवक को दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, लापता लड़की के पिता ने 30 अप्रैल को चक्रधरनगर थाने में लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, इस पर धारा 363 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर लड़की के वारिसों और दोस्तों से पूछताछ कर जानकारी हासिल की गई। जांच के दौरान पता चला कि उनके मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर ड्राइवरी का काम करने वाला युवक शिवम निषाद भी लापता है। चक्रधरनगर पुलिस ने तत्काल शिवम निषाद के घर ग्राम गिरसा, थाना सरायपाली, जिला महासमुंद में दबिश दी. शिवम निषाद अपना मोबाइल बंद कर फरार हो गया था। उसके परिजनों को शिवम से संपर्क होने पर तत्काल सूचना देने की हिदायत दी गई थी। चक्रधरनगर पुलिस द्वारा गोपनीय मुखबिर भी लगाया गया था।

इसी बीच मुखबिर से सूचना प्राप्त होने पर कि संदेही शिवम निषाद युवती के साथ उरला, रायपुर में है, थाना प्रभारी द्वारा तत्काल सहायक उपनिरीक्षक नंद कुमार सारथी और प्रधान आरक्षक महेंद्र कर्ष को रायपुर रवाना किया गया। संदेही शिवम को आजाद नगर, उरला में किराए के मकान में पकड़ा गया, इसके कब्जे से अपहृत युवती को बरामद किया गया। युवती का बयान महिला पुलिस अधिकारी द्वारा दर्ज किया गया, इसमें उसने बताया कि उसे शादी का झांसा देकर अपहरण किया गया था। इस दौरान उसने बताया कि युवती को इलाहाबाद और असम ले जाया गया था, जहां शिवम ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

MP News: उज्जैन महाकाल मंदिर के गेट की अचानक गिरी दीवार, मलबे में दबे कई लोग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT