होम / Chhattisgarh News: फांसी लगाकर दे दी जान, मां ने बताया- कई दिनों से था परेशान

Chhattisgarh News: फांसी लगाकर दे दी जान, मां ने बताया- कई दिनों से था परेशान

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 22, 2024, 2:29 pm IST

India News CG (इंडिया न्यूज़),Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कोरबा के बालको नगर पुलिस थाना क्षेत्र के भदरापारा में रहने वाले 22 साल के मंथन गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। बता दें कि अपने घर के 1 कमरे में म्यार पर उसका शव लटका मिला। इसकी सूचना बालको थाना पुलिस को दी । जहां मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिया और आगे की कार्रवाई शुरू की गई।

बेटी के साथ बिलापसुर मे रहता है

आपको बता दें कि मृतक के पिता संतोष गुप्ता ने कहा कि उसके 2 बेटे और 1 बेटी है। मृतक बड़ा बेटा था, दोनों बेटे मां के साथ बालको में रहते और वो अपनी बेटी के साथ बिलापसुर मे रहता है। कम्पनी में कार्य करता है, उसकी बेटी बिलासपुर में पढ़ रही है। काम में अवकाश के दौरान वह घर वालों को नेहरू नगर आता है। पिछले 2 दिनों से वह अपने बड़े बेटे को फोन कर रहा था। जहां उसका मोबाइल बंद दिखा रहा था। जब उसने उसकी मां से फोन से जानकारी ली, तो पता चला कि वह पिछले 2 दिनों से बहुत अधिक परेशान है। किस बात को लेकर परेशान है, इसका पता नहीं चला है।

यह घटना क्यों हुई

आपको बता दें कि संतोष गुप्ता ने कहा कि शनिवार की रात उसकी मां के मोबाइल पर फोन पर मंथन से बात-चीत की तो मंथन ने कहा कि उसे कोई परेशानी नहीं है। मोबाइल में रिचार्ज नहीं होने के कारण मोबाइल बंद होना बताया और अगली सुबह उसे फोन पर जानकारी दी कि मंथन ने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है। आखिर यह घटना क्यों हुई, इस बारे में उन्हें कोई भी सूचना नहीं है।

Kanpur News: लोहे की रॉड से युवक पर हमला, पीट-पीटकर हत्या, Video वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

QUAD Summit 2024: इतना ताकतवर होने के बाद भी क्यों PM Modi से डर गया अमेरीका? जानें भारत को क्यों कहा क्वाड का लीडर
इस नवाब को लात मारने के चक्कर में अक्षय कुमार की पत्नी के साथ हुआ था बड़ा हादसा…फिर जो हुआ उसे जान पूरा बॉलीवुड रह गया हैरान
Shivpuri News: पुलिस ने 40 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार, नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई
ये क्या! सिर्फ लगवाने होंगे 2 टीकें और खत्म हो जाएगा HIV…वैज्ञानिकों की ये नई खोज अब बचा लेगी करोड़ों जाने?
UGC NET Result 2024: कब जारी किया जाएगा यूजूसी नेट परीक्षा का रिजल्ट? जानिए क्या है अपडेट
Tejashwi Yadav: बिना अधिकारियों के मीटिंग पर तेजस्वी ने CM नीतीश पर कसा तंज, कहा- ‘बिहारवासियों की जान से…’
हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री? Congress के इस दिग्गज नेता ने कर दिया बड़ा खुलासा!
ADVERTISEMENT