होम / Raigarh News: नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा! मचा हड़कंप, 2 की मौत

Raigarh News: नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा! मचा हड़कंप, 2 की मौत

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 26, 2024, 7:56 pm IST
ADVERTISEMENT
Raigarh News: नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा! मचा हड़कंप, 2 की मौत

Raigarh News

India News(इंडिया न्यूज) Raigarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शनिवार को अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। पहली घटना में ट्रेलर चालक की मौत हो गई, वहीं दूसरी घटना में सड़क पार करते समय युवक की मौत हो गई।

ट्रेलर का पहिया डिवाइडर में फंसा

मिली जानकारी के अनुसार पहली घटना शनिवार सुबह करीब 4 बजे की है, जब ट्रेलर क्रमांक सीजी 13 एएन 7132 को लकेश्वर पटेल चला रहा था और आरकेएम से कोयला अनलोड कर वेदांता साइडिंग लौट रहा था। इस दौरान कुनकुनी गांव के पास रेलवे ओवर ब्रिज के पास ट्रेलर का पहिया डिवाइडर में फंस गया, जिसे देखने के लिए वह नीचे उतरा और सड़क किनारे खड़ा होकर देख रहा था। इस दौरान रायगढ़ की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक सीजी एएन 6939 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए लकेश्वर पटेल को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले में खरसिया पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की रिपोर्ट पर आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामला जांच में लिया है। इसी तरह की एक अन्य घटना में नोवेल यादव 30 वर्ष पुत्र रथूराम यादव सक्ती के ग्राम टुंडरी का निवासी था। शनिवार की सुबह 10:30 बजे जोरापाली चैक के पास तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक और उसकी मां पिछले कुछ सालों से रायगढ़ में रहकर मजदूरी कर अपना जीविकोपार्जन कर रहे हैं।

शनिवार को अपने गांव जाने के पहले युवक ने अपनी मां को बस से भेज दिया और खुद लिफ्ट मांगकर कहा कि वह शाम तक पहुंच जाएगा। नोवेल यादव आज सुबह लिफ्ट मांगकर जोरापाली चैक के पास पहुंचा था और जब वह सड़क पार कर रहा था, तभी ट्रेलर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद कोतरा रोड पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजते हुए मामले को जांच में लिया है।

MP News: कॉलेज की छत पर चल रही थी आशिकी, परिवार वालों ने रंगो हाथ गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को पकड़ा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT