होम / Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने स्मृति ईरानी पर किया पलटवार, राहुल गांधी को किया सलाम

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने स्मृति ईरानी पर किया पलटवार, राहुल गांधी को किया सलाम

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 9, 2023, 11:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rahul Gandhi: अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दूसरे दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सदन को संबोधित किया उन्होंने जोरदार भाषण के द्वारा मोदी सरकार पर निशाना साधने की कोशिश की अब राहुल गांधी के के भाषण पर प्रतिक्रियाओं का आदान-प्रदान चल रहा है।

कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने राहुल गांधी के भाषण की तारीफ की इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार की कलाई खोल दी है कलाई खुलने से बीजेपी सरकार सदमे में है राहुल गांधी के बयान पर स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता का पलटवार खिसियाहट है।

राहुल गांधी ने मणिपुर पर उठाए सवाल

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए राहुल गांधी ने मणिपुर मुद्दे का जिक्र किया कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी के मुताबिक राहुल गांधी ने मणिपुर की एक-एक पीड़ा को आवाज दी, उन्होंने भाषण पर राहुल गांधी को सलाम कहा राहुल गांधी विपक्ष की तरफ से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर बोल रहे थे भाषण की शुरुआत भारत छोड़ो यात्रा से हुई उसके बाद राहुल गांधी मणिपुर मुद्दे पर बोलने लगे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मणिपुर का अब तक का दौरा नहीं करने पर सवाल उठाए हैं।

राहुल गांधी ने लगाया आरोप 

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के लिए मणिपुर भारत का हिस्सा नहीं है। कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी से पहले मायावती की पार्टी का कहना था कि राहुल गांधी मणिपुर हिंसा मामले को जोरदार तरीके से उठाने में चूक गए। विपक्षी गठबंधन इंडिया की कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी है इसलिए कांग्रेस नेता से भी मणिपुर में जाति हिंसा का मुद्दा प्रमुखता से उठाने की ज्यादा उम्मीद थी।

ये भी पढ़ें- Farooq Abdullah: लोकसभा में बोले फारूक अब्दुल्ला, केंद्र से पूछे कश्मीरी पंडितों को लेकर सवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट मामले में महाराष्ट्र के दूसरे जिला परिषद शिक्षक गिरफ्तार, ITI प्रशिक्षक की तलाश जारी-Indianews
Pune Porsche Case आरोपी की रिहाई से टूट गई बेटी खोने वाली मां, बोलीं ‘वहां कई लड़कियां रहती हैं’
Lok Sabha Speaker Election: लोकसभा में पीएम मोदी और राहुल आए आमने-सामने, एक दूसरे से मिलाया हाथ-IndiaNews
झारखंड की जनता के लिए खुशखबरी, सोरेन ने नयी योजनाए शरू करने के दिए निर्देश-IndiaNews
कैटरीना-करीना से रकुल तक, इन सेलेब्स ने Arjun Kapoor को किया बर्थडे विश, रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन से नई तस्वीर की शेयर -IndiaNews
पीरियड ड्रामा Matka की शूटिंग फिर हुई शुरू, Varun Tej ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी – IndiaNews
ADVERTISEMENT