होम / राहुल गांधी आज मीडिया से करेंगे संवाद, दूसरे चरण की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर कर सकतें हैं चर्चा

राहुल गांधी आज मीडिया से करेंगे संवाद, दूसरे चरण की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर कर सकतें हैं चर्चा

Suman Saurabh • LAST UPDATED : December 31, 2022, 11:09 am IST

नई दिल्ली। Rahul Gandhi will interact with the media : कांग्रेस नेता राहुल गांधी साल के अंतिम दिन आज मीडिया से संवाद करेंगे। इसकी जानकारी कांग्रेस कम्यूनीकेशन इंचार्ज जयराम रमेश ने ट्वीट के माध्यम से दी है। उन्होंने बताया है कि यह संवाद दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय से किया जाएगा। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी इस संवाद में 3 जनवरी को शुरू हो रहे भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण के संबंध में चर्चा कर सकते हैं।

बता दें कि यात्रा को बीते 25 दिसंबर से 2 जनवरी तक नए साल के आगमन को लेकर विराम दिया गया था। जो कि दोबारा से 3 जनवरी को प्रारंभ होकर उत्तरप्रदेश, हरियाणा, पंजाब होते हुए जम्मू कश्मीर में समाप्त होगी। अब तक यात्रा ने लगभग 3000 किमी की दूरी तय कर चुकी है। लगभग 500 किमी शेष बचे हैं। 

उत्तरप्रदेश में यात्रा के आगमन को लेकर तैयारियां शुरू की जा चुकी है। पार्टी की ओर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद के नेतृत्व में एक 12 सदस्यीय समिति का गठन किया गया है। बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा उत्तरप्रदेश के तीन जिला, गाजियाबाद, बागपत और कैराना होते हुए गुजर रही है। ये तीनों जिले पश्चिमी उत्तरप्रदेश में आते हैं। 

विपक्षी दलों के नेताओं को यात्रा में शामिल होने का न्योता 

पार्टी की ओर से उत्तरप्रदेश के विपक्षी दलों के नेताओं को यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। इनमें प्रदेश के पूर्व सीएम व सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा चीफ मायावती, रालोद के नेता जयंत चौधरी को आमंत्रित किया है। इनमें ज्यादातर नेताओं के यात्रा में शामिल होने की संभानाएं कम है। अखिलेश यादव ने कार्यक्रम की व्यस्तता के कारण यात्रा में शामिल होने से इनकार किया है। वहीं मायावती की भी शामिल होने की संभानाएं शून्य है। 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT