होम / Alia Bhatt अभिनेत्री पर कोविड नियम तोड़ने के आरोप, दर्ज होगी FIR

Alia Bhatt अभिनेत्री पर कोविड नियम तोड़ने के आरोप, दर्ज होगी FIR

Vir Singh • LAST UPDATED : December 17, 2021, 11:12 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Alia Bhatt बॉलीवुड अभिनेत्री Alia Bhatt पर कोविड-19 के नियम तोड़ने का आरोप है जिसके चलते बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करने के के निर्देश दिए हैं। दरअसल आलिया की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी और इसके बावजूद वह Brahmastra Movie की मोशन पोस्टर लॉन्चिंग के लिए अभिनेता Ranbir Kapoor के साथ दिल्ली चली गईं थीं।

14 दिन होम quarantine रहना अनिवार्य (Alia Bhatt)

BMC ने कोविड पॉजिटिव लोगों को हाई रिस्क संपर्क लिस्ट में रखा है और उनके लिए 14 दिन होम quarantine रहना अनिवार्य किया है, लेकिन इसके बावजूद आलिया ने नियम तोड़ा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली में Aulia कई लोगों से मिली भी हैं। BMC की जांच में कोविड के नियमों के उल्लंघन की पुष्टि हुई जिसके बाद अब अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

आलिया रोल मॉडल, खुद समझनी चाहिए जिम्मेदारी, अब  दिल्ली में ही रुकें आलिया : राजुल पटेल (Alia Bhatt)

BMC स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष Rajul Patel ने कहा, आलिया भट्ट के खिलाफ मैंने Home Isolation नियम का उल्लंघन करने को लेकर संबंधित विभाग को FIR दर्ज करने का निर्देश दिया है।

उन्होंने कहा, वह एक रोल मॉडल हैं, इसलिए उन्हें जिम्मेदारी से व्यवहार करना चाहिए था। नियम सबके लिए समान हैं। स्वास्थ्य विभाग ने आलिया से कहा है कि आपने नियम तोड़ा है, ऐसे में आप दिल्ली में ही रुकें, वापस मुंबई न आएं, जिससे और लोगों तक ये वायरस न फैले।

Read More : Aryan Khan Drug Case आर्यन खान को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, कोई और शुक्रवार का दौरा नहीं

इसी सप्ताह छह सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए (Alia Bhatt)

गौरतलब है कि इसी सप्ताह दो से तीन दिन में Apart from Sanjay Kapoor’s wife Maheep Kapoor and his daughter Shanaya Kapoor, Amrita Arora, Kareena Kapoor and Sohail Khan’s wife Seema Khan and their younger son Yohan सहित छह लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। BMC ने Kareena KapoorMaheep Kapoor के घर को भी सील कर दिया है। ये सभी सिलेब्रिटीज बीते हफ्ते करण जौहर के घर पार्टी करने पहुंचे थे।

Read More : Brahmastra Launch Event में भावुक हुए रणबीर कपूर ‘आज मैं पापा को बहुत मिस कर रहा हूं’

ALSO READ : Bigg Boss 15 News करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को लगाया गले

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT