होम / भारत बनाम श्रीलंका मुकाबला आज, रोहित की नजर क्लीन स्वीप पर, ईशान-सूर्या में से किसे मौका? जानें कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-XI

भारत बनाम श्रीलंका मुकाबला आज, रोहित की नजर क्लीन स्वीप पर, ईशान-सूर्या में से किसे मौका? जानें कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-XI

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 15, 2023, 8:18 am IST

इंडिया न्यूज़(Thiruvananthapuram,IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

आपको बता दें कि भारत पहले ही 3 मैचों की वनडे सीरीज का शुरूआती दो मुकाबला जीत कर इस सीरीज में (2-0) से अजेय बढ़त बनाए हुए है. रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया की नजर केरल के तिरुवनंतनपुरम में खेले जाने वाले तीसरा वनडे जीतकर सीरीज को क्लीन स्वीप करने पर होगी.

ईशान-सूर्या में से किसे मौका?

ब्रेक के बाद टीम में आए भारतीय ओपनर और कप्तान रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में दिख रहें हैं और दूसरे ओपनिंग साथी शुभमन गिल भी अच्छी फॉर्म में हैं तो ऐसे में सवाल उठता है कि बेंच पर बैठे ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव में से किसी एक खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे में मौका मिलेगा या नहीं? ‘भारतीय टीम मैनेजमेंट के पास मौका है कि वह बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को आजमाने का विकल्प लें. हालांकि, बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ की मानें तो बैटिंग ऑर्डर में बदलाव नहीं होगा. यानी ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को मौका मिलने की संभावना कम है. ऐसे भारतीय ओपनर शुभमन गिल के पास अपनी जगह पक्की करने का एक और मौका मिलेगा.

भारत बनाम न्यूज़ीलैंड सीरीज

अभी भारतीय टीम बल्लेबाजी में भले ही बदलाव के मूड में नहीं दिख रही है. लेकिन, इस सीरीज के ठीक बाद भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मुकाबले खेलने हैं. ऐसे में गेंदबाजी डिपार्टमेंट में बदलाव किया जा सकता है. बता दें कि अभी हाल ही में केन विलियमसन के नेतृत्व वाली न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान को उसके घर में वनडे में हराने के बाद भारत आ रही है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा अपने स्ट्राइक रेट वाले गेंदबाजों को इस सीरीज के बाद आराम दे सकते हैं और दूसरे गेंदबाजों को आजमा सकते हैं.

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में भारत की संभावित प्लेइंग-XI

रोहित शर्मा (कप्तान),शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, श्रेयस अय्यर, वॉशिंगटन सुंदर/अक्षर पटेल, कुलदीप यादव,मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, मोहम्मद शमी/अर्शदीप सिंह.

also read: पीएम मोदी आज, एक और वंदे भारत ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंड़ी; जानिए कहां?

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT