होम / Ghaziabad Crime: ममेरे भाई ने बंदूक के दम पर किया दुष्कर्म, युवती ने किया शादी से किया मना तो रेस्टोरेंट ले जाकर मारा पीटा।

Ghaziabad Crime: ममेरे भाई ने बंदूक के दम पर किया दुष्कर्म, युवती ने किया शादी से किया मना तो रेस्टोरेंट ले जाकर मारा पीटा।

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 7, 2022, 5:06 pm IST

गाजियाबाद के विजयनगर में एक युवती से उसके ममेरे भाई ने बंदूक के दम पर दुष्कर्म किया आरोपी ने युवती पर शादी करने का दबाव डाल रहा था और मना करने पर रेस्तरां में बुलाकर उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

बंदूक के दम पर किया दुष्कर्म।

युवती प्रताप विहार की रहने वाली है। मामले की जानकारी देते हुए उसने बताया कि बीते मार्च महीने में उसके पिता की स्वर्गवास हो गया था। घर में बीमार मां के अलावा तीन भाई हैं जो सुबह काम पर चले जाते हैं। युवती का कहना है कि चार महीने पहले उसका ममेरा भाई घर में घुस आया और बंदूक से गोली मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए वह फरार हो गया।

मारपीट की वीडियो बनाकर किया वायरल। 

युवती का आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ममेरा भाई उस पर शादी का दबाव बना रहा है। पारिवारिक मामला होने के चलते पहले वह चुप रही, लेकिन 29 अगस्त को आरोपी उसके घर पहुंचा और तमंचे के बल पर उसे बाइक पर बैठाकर प्रताप विहार के रेस्टोरेंट में ले गया। वहां जाकर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, मारपीट की वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने का पता लगने पर युवती ने विजयनगर थाने में शिकायत दी। पीड़िता की शिकायत मिलने पर विजयनगर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ेBollywood News: चकदा एक्सप्रेस के सेट से सामने आई नई तस्वीर,फिल्म में महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में अनुष्का आएंगी नजर।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
ADVERTISEMENT