होम / Karnataka Crime: प्यार के जाल में फंसाकर किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म, इस्लाम कबूलने की भी रखी शर्त

Karnataka Crime: प्यार के जाल में फंसाकर किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म, इस्लाम कबूलने की भी रखी शर्त

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 23, 2022, 4:58 pm IST

कर्नाटक के मंड्या से एक और प्रेमिका की हत्या का मामला सामने आया है यहां पुलिस ने एक यूनुस पाशा नाम के आदमी को गिरफ्तार किया है आरोप है कि 13 वर्षीय नाबालिक को फोन दिला कर यूनुस पाशा ने उसे प्रेम जाल में फंसाया फिर उसकी अश्लील तस्वीरों का इस्तेमाल करके प्रताड़ित किया और उसके साथ दुष्कर्म किया आरोपी यहीं नहीं रुका शादी के लिए पीड़िता पर इस्लाम धर्म कबूलने का दबाव बनाया।

योन सम्बंध बनाने के लिए डाला दबाव

आरोपी यूनुस ने पीड़िता को धीरे-धीरे अपने प्रेम के जाल में फंसा लिया और एक दिन वीडियो कॉल के जरिए उसकी अश्लील तस्वीरों को किसी तरह निकाल लिया और फिर उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा जब पीड़िता ने मना कर दिया तो इन उसकी प्राइवेट तस्वीरों को उसके परिवार को दिखाने की धमकी देने लगा 8 नवम्बर को पीड़िता का परिवार 4 दिन के लिए शिरडी साईं बाबा के दर्शन के लिए गया घर में सिर्फ पीड़िता और उसकी दादी थीं

यूनुस ने इसी मौके का फायदा उठाया 10 नवंबर को उसने पीड़िता को नींद की गोलियां लाकर दीं और उसे खाने में मिलाकर दादी को खिलाने के लिए मजबूर किया खाना खाने के बाद जब दादी गहरी नींद में सो गई तब आरोपी पीड़िता के घर में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

ऐसे बनाई जान पहचान

मंड्या के एसपी इन यतीश के मुताबिक नागमंगला इलाके में पीड़िता और आरोपी यूनुस एक दूसरे के घर के आमने सामने रहते हैं इसलिए आरोपी और नाबालिग पीड़िता एक दूसरे को जानते थे आरोपी ने सबसे पहले पीड़िता से जान पहचान बढ़ाई, पीड़िता के घर वालों की जानकारी के बगैर उसे एक स्मार्ट फोन गिफ्ट किया और वीडियो कॉल के जरिए उससे लगातार बातें करने लगा।

इस्लाम धर्म कुबूल करने की रखी शर्त

पीड़िता के पिता ने 19 नवंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी उसके मुताबिक 12 नवम्बर को वे शिरडी से लौटे उसके बाद से ही पीड़िता के व्यवहार में बदलाव दिखने लगा वो बहुत तनाव में दिख रही थी इसी दौरान पीड़िता ने आरोपी यूनुस को फोन भी किया और उससे शादी करने की बात कही लेकिन उस वक्त यूनुस ने ये शर्त रख दी कि वो पीड़िता से शादी तभी करेगा जब वो हिन्दू धर्म को छोड़कर इस्लाम धर्म को कबूल करेगी।

इस बात से पीड़िता और भी परेशान हो गई जिसके बाद 18 नवंबर को उसने सारी बात अपने परिवार से कह दी 19 नवम्बर को पीड़िता के पिता ने पुलिस में यूनुस पाशा के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल की शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने आरोपी यूनुस को अरेस्ट कर लिया पुलिस ने जांच में पाया कि यूनुस पहले से ही शादीशुदा है और एक बच्चे का बाप है पुलिस इस केस की गहरी जांच में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: आफताब मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा, ये शिकायत देने के बाद क्यों ली श्रद्धा ने शिकायत वापस?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Amit Shah: अमित शाह ने फर्जी वीडियो को लेकर कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, जानें क्या कहा-Indianews
Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
ADVERTISEMENT