होम / Umesh Pal Murder: असद अहमद समेत पांच आरोपियों की तलाश में नेपाल पहुंची पुलिस

Umesh Pal Murder: असद अहमद समेत पांच आरोपियों की तलाश में नेपाल पहुंची पुलिस

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 9, 2023, 11:42 am IST

Umesh Pal Murder (Police reached Nepal in search of shooters) उमेश पाल हत्याकांड में अब तक दो आरोपियों का एनकाउंटर किया जा चुका है। एक की गिरफ्तारी हुई है लेकिन पांच शूटर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इस मामले में यूपी पुलिस और एसटीएफ कार्रवाई कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि अतीक का बेटा असद और ये पांच शूटर नेपाल भागने की फिराक में है।

शूटरों की तलाश में नेपाल पहुंची पुलिस

शूटरों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस के आईपीएस अफसर और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अनंत देव तिवारी को भी भेजा गया है। माना जा रहा है कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद समेत कुछ शूटरों के नेपाल भागने वाले है।

जिसके बाद जांच एजेंसियों की एक टीम फिर से नेपाल बॉर्डर पर पहुंची है।  पुलिस की टीम बॉर्डर और आसपास के इलाकों में तैनात पुलिस को शूटरों की तस्वीर और सीसीटीवी फुटेज के साथ जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

कुछ पुलिसकर्मियों को गुप्त तरीके से नेपाल भी भेजा गया है। नेपाल में भी गुपचुप तरीके से अतीक के बेटे असद व दूसरे शूटरों की तलाश की कोशिशें की जा रही हैं। इसके लिए पुलिस व एसटीएफ की 15 टीमें लगाई गईं हैं। शूटरों के बारे में जानकारी देने वाले उनके करीबियों से पूछताछ चल रही है।

ये भी पढ़ें- Crime News: होली के दिन 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heat Wave: इस जगह पर इतनी गर्मी कि पेड़ों से गिर कर मरने लगे बंदर
RR vs RCB Eliminator: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखने को मिल सकता है छक्कों की बरसात, जानेंं कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
धार्मिक और सांप्रदायिक आधार पर न करें प्रचार.., चुनाव आयोग ने राजनीतिक पार्टियों को लगाई फटकार
Akshay Kumar ने Welcome To The Jungle का मुंबई शेड्यूल किया रैप-अप, 200 घोड़ों से जुड़े एक्शन सीक्वेंस किया पूरा -Indianews
Israeli–Palestinian Conflict: इज़राइल ने आयरलैंड और नॉर्वे से अपने राजदूतों को तत्काल प्रभाव से वापस बुलाया-Indianews
नॉर्वे समेत इन देशों ने फलस्तीन को दी मान्यता, फैसले पर आग-बबूला हुआ इजरायल
Farah Khan ने बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कंजूस स्टार का किया खुलासा, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट -Indianews
ADVERTISEMENT