होम / Delhi News: ED की कार्रवाई पर बोले सी.एम. केजरीवाल, बोला- मुझे तो समझ ही नहीं आया शराब घोटाला क्या है?

Delhi News: ED की कार्रवाई पर बोले सी.एम. केजरीवाल, बोला- मुझे तो समझ ही नहीं आया शराब घोटाला क्या है?

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 16, 2022, 5:51 pm IST

दिल्ली के शराब नीति घोटाला मामले में ईडी फुल एक्शन में है। शुक्रवार को भी ईडी देशभर में 40 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस बीच सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। केजरीवाल ने कहा कि आज तक मुझे समझ नहीं आया कि यह शराब घोटाला क्या है। पहले कहने लग गए कि डेढ़ लाख करोड़ का घोटाला है। दिल्ली का कुल बजट ही 70 हजार करोड़ है, सो डेढ़ लाख करोड़ का घोटाला कैसे हो गया।

आंकड़ो को लेकर कही ये बाते।

एक और नेता बोला कि आठ हजार करोड़ का घोटाला है। तीसरा नेता बोला कि 1100 करोड़ का घोटाला है। LG साहब बोले 144 करोड़ का घोटाला है। CBI ने अपनी FIR मैं लिखा कि एक लाख करोड़ का घोटाला है और अंत में मनीष सिसोदिया के यहां जब रेड मारी तो एक पैसा नहीं मिला उनके लॉकर में कुछ नहीं मिला गांव में होकर आए वहां पर कुछ नहीं मिला। गांव वालों से पूछा कि मनीष सिसोदिया ने कोई जमीन तो नहीं खरीदी तो उन्होंने कहा –नहीं।

ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा- केजरीवाल 

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं समझता हूं की केंद्र सरकार को सुबह से शाम तक सीबीआई ईडी छोड़कर देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम भी करने चाहिए। देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम नहीं करेंगे तो देश आगे कैसे बढ़ेगा। 24 घंटे सबके ऊपर बस सीबीआई ईडी लगाते रहते हैं पूरे देश को डरा रखा है धमकाया जा रहा है ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा। कोई गलत काम करे उसको पकड़ो लेकिन सबके ऊपर सीबीआई ईडी लगाने से तो देश आगे नहीं बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें- Cheetah 2.0: 70 साल पहले हो गए थे विलुप्त चीते, भारत में फिर दौड़ेंते आएंगे नजर।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Parshuram Jayanti 2024: कब मनाई जाती है परशुराम जयंती? जानें सही डेट और शुभ मुहूर्त-Indianews
DC VS RR: अरुण जेटली स्टेडियम में देखनें को मिल सकती है छक्कों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Sonia Gandhi: बेटे राहुल के सपोर्ट में मां सोनिया का संदेश, बीजेपी पर बोला हमला-Indianews
DC VS RR: राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जीवित रखना चाहेगी दिल्ली, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Isha Ambani का Met Gala 2024 का आउटफिट इस फेमस डिजाइनर ने किया तैयार, साड़ी गाउन रेडी करने में लगे 10,000 घंटे -Indianews
Motorola भारत में जल्द ही लॉन्च करेगा 50MP कैमरा वाला एक शानदार फोन, Teaser आउट-Indianews
Apple iPhone 15 Discount: चाइनीज फोन से भी सस्ता, IPhone 15, जल्दी उठाएं इस ऑफर्स का लाभ-Indianews
ADVERTISEMENT