होम / Delhi Crime: रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाने पहुंचा शख्स, कर्मचारी ने चाकू से की हत्या

Delhi Crime: रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाने पहुंचा शख्स, कर्मचारी ने चाकू से की हत्या

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : February 23, 2024, 7:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Crime: राजधानी दिल्ली से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां पीतमपुरा में अपना जन्मदिन मनाने गए एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि युवक अपना जन्मदिन मनाने के लिए मॉल के रेस्तरां में गया था। इस दौरान मामूली बात पर रेस्टोरेंट कर्मचारियों से झगड़ा हो गया। मारपीट के दौरान 23 वर्षीय जतिन के सीने पर चाकू लग गया।

आउटर डिस्ट्रिक्ट डीसीपी के मुताबिक, 21 फरवरी की सुबह करीब 6.30 बजे बीएम अस्पताल से मंगोलपुरी थाने को सूचना दिया गया कि जतिन शर्मा नाम के लड़के को मृत हालत में अस्पताल ले जाया गया है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत ही अस्पताल पहुंची। जहां दो घायल युवक भी मौजूद थे, जिन्होंने बताया कि एक्सीडेंट हुआ है, लेकिन इसके जांच के दौरान पुलिस को रात में झगड़ा होने की जानकारी मिली। इसके तुरंत बाद क्षेत्र के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़े- Rajasthan: इंसानियत हुई तार-तार, सौतेली मां ने बेटे को कुछ ऐसे दिया दर्दनाक मौत

दोस्त प्रशांत और वरद हुए घायल 

मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया कि, मंगलवार की रात जतिन और उसके दोस्त मॉल के अंदर यारां दा अड्डा पर जतिन का जन्मदिन मना रहे थे। इसी दौरान किसी गलतफहमी के चलते उसका रेस्टोरेंट स्टाफ से झगड़ा हो गया और उसने जतिन के सीने पर चाकू मार दिया। जबकि दो अन्य दोस्त प्रशांत और वरद घायल हो गए।

आरोपी समेत 6 लोग पुलिस हिरासत में 

बताया जा रहा है कि झगड़े के संबंध में रात 3.27 बजे पीसीआर कॉल भी की गई थी, लेकिन पीसीआर ने क्या कार्रवाई की, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। फिलहाल पुलिस की ओर से कहा जा रहा है कि अस्पताल से सूचना मिलने के बाद मंगोलपुरी थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने चश्मदीदों के बयान और जांच के बाद कुछ आरोपियों की पहचान कर ली गई है। वहीं, पुलिस ने होटल मालिक के साथ 6 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ भी की जा रही है।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT