होम / Delhi Shahbad Dairy Murder: पुलिस को अभी तक नहीं मिला हथियार, साहिल की हिरासत तीन दिन बढ़ी

Delhi Shahbad Dairy Murder: पुलिस को अभी तक नहीं मिला हथियार, साहिल की हिरासत तीन दिन बढ़ी

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 1, 2023, 4:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Shahbad Dairy Murder, दिल्ली: रोहिणी कोर्ट ने राष्ट्रीय राजधानी के शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की की भीषण हत्या के आरोपी साहिल की पुलिस हिरासत अगले तीन दिनों के लिए बढ़ा दी। गुरुवार को दो दिन की पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद उसे न्यायाधीश के आवास पर पेश किया गया।

  • जज के आवास पर उसे पेश किया गया
  • चाकूओं से कर दी थी हत्या
  • परिवार ने मौत की सजा मांगी

सुरक्षा कारणों से उन्हें सुबह न्यायाधीश के आवास पर पेश किया गया। ड्यूटी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एमएम) निधि चितकारा ने दिल्ली पुलिस की दलीलों को सुनने के बाद साहिल की हिरासत तीन दिनों के लिए बढ़ा दी। दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में सोमवार को नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या कर उसके माता-पिता ने आरोपी साहिल को फांसी की सजा देने की मांग की।

मिले मौत की सजा

मृतक की मां ने कहा कि हम उसके (साहिल) के लिए मौत की सजा चाहते हैं। जीवन के लिए जीवन। जिस तरह से मेरी बेटी गई है, उसे भी जाना चाहिए। इससे पहले मंगलवार को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने साहिल को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

हथियार अभी बरामद नहीं

दिल्ली पुलिस ने साहिल की रिमांड इस आधार पर मांगी थी कि हत्या में शामिल हथियार अभी तक बरामद नहीं हुआ है और वह लगातार अपना बयान बदल रहा है जिसे सत्यापित करने की जरूरत है। साहिल को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था। साहिल के खिलाफ शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT