होम / Adipurush: आदिपुरुष को लेकर देश की सियासत में गर्माहट, AAP नेता संजय सिंह ने जताई नाराजगी

Adipurush: आदिपुरुष को लेकर देश की सियासत में गर्माहट, AAP नेता संजय सिंह ने जताई नाराजगी

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 17, 2023, 5:31 pm IST
Adipurush: आदिपुरुष को लेकर देश की सियासत में गर्माहट, AAP नेता संजय सिंह ने जताई नाराजगी

Adipurush

India News (इंडिया न्यूज़), दिल्ली, Delhi, आदिपुरुष, Adipurush: आदिपुरुष फिल्म को लेकर अभी पूरे देश में बातचीत चल रही है। तो जाहिर सी बात है कि, देश के सियासत में गर्माहट तो होगी ही। फिल्म के चलते हो रहे विवाद के बीच आम आदमी पार्टी ने फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर नाराजगी जाहिर की है। बता दें कि, आम आदमी पार्टी के के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आदिपुरुष को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, “आज मैं बहुत दुख के साथ पीसी कर रहा हूं। बीजेपी अपनी घटिया राजनीति के लिये मां सीता और श्री राम का अपमान कर रही है। मां सीता, श्री राम और हनुमान का नाम लेते ही सभी हिंदुओं का सिर सम्मान से झुकता है। हमारे ऐसे भगवान पर इन्होंने घटिया फिल्म बनाने का काम किया है।

फिल्म के डायलोग पर उठ रहे सवाल

वहीं संजय सिंह ने आदिपुरुष(Adipurush) फिल्म के डायलॉग पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि, इस फिल्म का डायलोग बेहद घटिया हैं। ऐसे घटिया डायलॉग से हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया है। एक सीन कल्पना के आधार पर है कि माता सीता को छुरी मार दी जाती है। कल्पना के आधार पर क्या कुछ भी दिखा सकते हो। कल्पना के आधार पर रामचरितमानस के आधार को बदल दोगे।

इन बड़े नेताओं पर उठाए सवाल

संजय सिंह प्रेस वार्ता में आगे कहा कि, “अमित शाह, पीएम मोदी, जेपी नड्डा समेत बीजेपी नेताओं को भगवान का अपमान करने के लिए सभी हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए। इसके बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी नेताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि, “फिल्म पुष्कर धामी, नरोत्तम मिश्रा, सीएम योगी, शिवराज चौहान, एकनाथ शिंदे, मनोहर लाल खट्टर के आशीर्वाद से बनी है। ये लोग ना राम के हैं, न आम के हैं और न किसी काम के. इस फिल्म में सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल किया गया है। धर्म में भी ये पार्टी लफंगई दिखा रही है. बीजेपी ने भगवान राम, माता सीता और भगवान हनुमान का अपमान एक फिल्म बनवा कर किया है। बता दें कि, रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष शुक्रवार यानी 16 जून को रिलीज हो गई है। जिस दौरान सिनेमाघरों में दर्शकों की काफी भीड़ रही है। हालांकि, फिल्म देखने के बाद कई लोग इसका विरोध कर रहे है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT