होम / राजधानी की बिगड़ती सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीएम केजरीवाल ने दिल्ली LG पर साधा निशाना

राजधानी की बिगड़ती सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीएम केजरीवाल ने दिल्ली LG पर साधा निशाना

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : June 18, 2023, 12:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Naveen Nishant, नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की बिगड़ती सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना पर निशाना साधा है। दरअसल, आज सुबह राजधानी दिल्ली के आर.के.पुरम थाने इलाके स्थित अम्बेडकर बस्ती में 2 दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने एक लड़के को जान से मारने की नियत से कई राउंड फायरिंग की। इंडिया न्यूज के संवाददाता नवीन निशांत के अनुसार, इस वारदात में युवक बाल-बाल बच गया, लेकिन उसे बचाने में उसकी दो बहनों को गोली लग गई। जिनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी है।

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली एलजी पर बोला हमला 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पूरे मामले को लेकर एलजी विनय सक्सेना और दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं। सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट के जरिये दिल्ली एलजी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है कि “दोनों महिलाओं के परिवारों के साथ हमारी संवेदनायें। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। दिल्ली के लोग अपने आप को बहुत असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। जिन लोगों को दिल्ली की क़ानून व्यवस्था संभालनी है, वो क़ानून व्यवस्था ठीक करने के बजाय पूरी दिल्ली सरकार पर क़ब्ज़ा करने के षड्यंत्र कर रहे हैं। आज अगर दिल्ली की क़ानून व्यवस्था LG की बजाय AAP सरकार के अधीन होती तो दिल्ली सबसे सुरक्षित होती।”

2 दर्जन से ज्यादा बदमाश पहुंचे थे युवक के घर

गौरतलब है कि इन दिनों राजधानी दिल्ली में अपराधिक मामलों में लगातार वृद्धि देखने को मिल रही है। ताज़ा मामला साउथ वेस्ट दिल्ली के आर.के.पुरम थाने इलाके स्थित अम्बेडकर बस्ती का है। जहां पर आज सुबह करीब 3:30 पर 2 दर्जन से ज्यादा बदमाश एक युवक को जान से मारने की नीयत से उसके घर पहुंचे थे। मगर युवक और उसके परिवार ने घर का दरवाजा नही खोला। जिस कारण वह बदमाश वहां से चले गए, लेकिन कुछ वक्त बाद बदमाशों ने वहां पहुंचकर घर के बाहर खड़े युवक पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। युवक तो अपनी जान बचाते हुए भाग निकला पर उसकी दो बहनों को बदमाशों ने गोली मार दी। जिनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी है।

Also Read: रोजगार के मुद्दे पर राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- ‘झूठा वादा करने वालों ने नौकरियां बढ़ाने की जगह…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan: 13 साल की लड़की से 70 साल के बुढ्ढे ने रचाई शादी, पूरे रिश्तेदारों सहित हुआ गिरफ्तार- Indianews
Solar Flare: सूर्य ने छोड़े दो शक्तिशाली सौर तूफान, आग की चपेट में धरती! -India News
MI vs SRH: वानखेड़े में आया सूर्या का तूफान, मुंबई ने SRH को 7 विकेट से रौंदा -India News
Columbia University: कोलंबिया विश्वविद्यालय ने दीक्षांत समारोह को किया रद्द, फिलिस्तीनी समर्थक विरोध प्रदर्शन के चलते लिया फैसला- Indianews
Lok Sabha Election: मंडी में इंपोर्टेड नेता…, कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर कसा तंज- Indianews
Pune: क्रिकेट गेंद लड़के के प्राइवेट पार्ट पर लगने से हुई मौत, घटना सीसीटीवी में कैद- Indianews
Bengaluru Metro के अंदर कपल्स ने की ये गंदी हरकत, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई- Indianews
ADVERTISEMENT