होम / दिलवालों की दिल्ली में नहीं रुक रहा लूट का सिलसिला, महिला को नकली सांप से डराकर किया ये काम-Indianews

दिलवालों की दिल्ली में नहीं रुक रहा लूट का सिलसिला, महिला को नकली सांप से डराकर किया ये काम-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 17, 2024, 10:37 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Delhi Crime: दिल्ली से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां आरके पुरम इलाके में लूट की हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक महिला ने एक नकली सांप दिखा कर एक व्यक्ति को लूट लिया। जिसके बाद पुलिस ने नेवी ऑफिसर की पत्नी को नकली सांप से डराकर उनकी गोल्ड की अंगूठी जबरदस्ती लेकर फरार होने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान पंजाबी बाग निवासी देबू नाथ उर्फ काना (20), निहाल विहार निवासी विनोद कामत (45) (ऑटो ड्राइवर) और राजेंद्र शर्मा (जूलर) के रूप में हुई है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से महिला की अंगूठी बरामद कर ली गई है।

ये भी पढ़े:- दिल्ली को जल्द मिलेगी भीषण गर्मी से मिलेगी राहत; IMD ने बेहतर मानसून के दिए संकेत- indianews

लूट का अनोखा तरीका

वहीं इस मामले में डीसीपी रोहित मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि,घटना के समय पीड़िता कैब से अफ्रीका एवेन्यू रोड के पास पहुंची थी। तभी आरोपी ने उन्हें रोक लिया। पहले पीड़िता से कहा कि वह कुछ लोटे में दान कर दे। महिला ने लोटे में अपनी अंगूठी और कैश डाल दिया। तभी आरोपी देबू ने नकली सांप निकालकर उन्हें डराया और अंगूठी लूटकर फरार हो गया। मामले की सूचना महिला ने पुलिस को दी। टीम ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की।

ये भी पढ़े:- Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के खिलाफ सड़कों पर उतरी छात्र विंग, इन जगहों पर निकाला मशाल मार्च

सीसीटीवी में ऑटो की हुई पहचान

इसके साथ ही एसएचओ रविंद्र कुमार त्यागी की टीम ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिसमें ऑटो की पहचान हुई। जांच में पता चला ऑटो किराड़ी सुलेमान नगर निवासी सुनीता देवी के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस महिला के पास पहुंची। पूछताछ में महिला ने बताया कि उन्होंने निहाल विहार में रहने वाले विनोद कामत को किराए पर चलाने के लिए ऑटो दिया था। पुलिस ने निहाल विहार से विनोद को दबोचा।

पुलिस की पूछताछ

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने जब आरोपी विनोद से पूछताछ की तो विनोद ने बताया कि, करीब 15 दिन पहले तीन चार साधु से उसकी मुलाकात हुई। उन्होंने ऑटो हायर किया था और रोज सुबह 8:00 से दोपहर 2:00 बजे तक 800 रुपये देते थे। वह उन साधु को झुग्गी से लेता और बाद में फिर दोपहर के बाद उन्हें वहीं छोड़ देता था। फिर पुलिस टीम ने विनोद की निशानदेही पर शकूर बस्ती व पंजाबी बाग सपेरा बस्ती झुग्गी पर छापा मारा और आरोपी देबू नाथ को दबोचा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
ADVERTISEMENT