होम / Delhi Encounter News: 5 करोड़ की रंगदारी के लिए फायरिंग, गोगी गैंग के 2 बदमाश गिरफ्तार

Delhi Encounter News: 5 करोड़ की रंगदारी के लिए फायरिंग, गोगी गैंग के 2 बदमाश गिरफ्तार

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 18, 2024, 1:49 pm IST

Delhi Encounter New

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Encounter News: दिल्ली के रणहौला इलाके में 5 करोड़ रुपये की रंगदारी के लिए फायरिंग करने वाले दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी गोगी गैंग के नाम पर रंगदारी मांग रहे थे। पकड़े गए बदमाशों की पहचान राहुल उर्फ काला (25) और मनदीप उर्फ मोनू (28) के रूप में हुई है। राहुल हरियाणा के झज्जर का रहने वाला है, जबकि मनदीप पंजाब के अमृतसर का निवासी है।

फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल

पुलिस के अनुसार, 14 सितंबर को रणहौला इलाके में फायरिंग की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें बदमाशों ने बेकरी शॉप पर गोलीबारी करते हुए 5 करोड़ रुपये की मांग की थी। इस घटना के बाद पुलिस की स्पेशल सेल हरकत में आई। इंस्पेक्टर मनदीप और जयबीर की अगुवाई वाली टीम को केस की जांच सौंपी गई। सीसीटीवी फुटेज और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से आरोपियों की पहचान की गई और उनकी तलाश शुरू की गई।

Bulldozer Action: SC के फैसले का सांसद चंद्रशेखर ने किया स्वागत, जानें क्या कुछ कहा

एनकाउंटर के बाद गिरफ्तारी

पुलिस को सूचना मिली कि दोनों बदमाश फिर से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर स्पेशल सेल ने रणहौला इलाके में जाल बिछाया और दोनों बदमाशों को घेर लिया। खुद को फंसता देख आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए और उन्हें मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान आरोपी मनदीप के पैर में गोली लगी। पुलिस ने बदमाशों से एक चोरी की बाइक भी बरामद की है और अब इस मामले में जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Aurangabad News: दुखद हादसा! पुल पार करते दौरान 5 लोग बहे, 2 की तलाश जारी

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT