होम / Delhi News: तेज रफ्तार कार ने दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को मारी टक्कर, देखें वीडियो

Delhi News: तेज रफ्तार कार ने दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को मारी टक्कर, देखें वीडियो

Mudit Goswami • LAST UPDATED : October 27, 2023, 1:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi News: दिल्ली में तेज रफ्तार गाड़ियों से हो रही दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। आए दिन राजधानी में तेज रफ्तार गाड़ियों से कई बड़े हादसे होते रहते हैं, जिसकी चपेट में सड़क किनारे चल रहे लोग अक्सर आ जाते हैं। ऐसा ही एक हादसा दिल्ली में एक बार फिर देखने को मिला, लेकिन इस बार तेज रफ्तार गाड़ी ने दिल्ली पुलिस के जवान को अपना शिकार बनाया है। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

घटना 24-25 अक्टूबर की रात दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके की है। वीडियो में दिख रहा है कि एक कांस्टेबल पिकेट लगाकर गाड़ियों की चैकिंग कर रहा था। इस दौरान कांस्टेबल के साइड में एक गाड़ी खड़ी थी, जिसमें वो कुछ बात करता दिख रहा है। तभी अचानक तेज रफ्तार गाड़ी कांस्टेबल के पीछे से आती है और कुछ ही पलों में उसे हवा में उछाल देती है। इस घटना के बाद कार चालक फरार हो जाता है।

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया

घटना के बाद पुलिस अपनी गाड़ी से उनका पीछा करती है और कुछ ही दूरी में आरोपियों के दबोच लेती है। बता दें कि पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है। गौरतलब है कि इस हादसे  में पुलिस कांस्टेबल को गंभीर चोटें आई है। हादसे के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। गरिमत रही है कि उसकी जान बच गई। वहीं, पुलिस ने अभी गाड़ी चालकों के बारे में कुछ जानकारी नहीं दी है।

 

ये भी पढ़े

 

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT