होम / Delhi Police: दिल्ली नोएगा मार्ग में भारी जाम, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाजरी

Delhi Police: दिल्ली नोएगा मार्ग में भारी जाम, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाजरी

Mudit Goswami • LAST UPDATED : February 29, 2024, 6:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, DND फ्लाईओवर की जगह इन रास्तों का करें इस्तेमाल डीएनडी फ्लाईओवर के दोनों कैरिजवे पर पिकेट की तैनाती या चेकिंग के कारण भारी ट्रैफिक के कारण पुलिस ने एडवाइजरी जारी की।

ट्रैफिक पुलिस ने गुरुवार को दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट या डीएनडी फ्लाईवे का उपयोग करने वाले यात्रियों को चिल्ला बॉर्डर जैसे वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी। डीएनडी फ्लाईवे के दोनों कैरिजवे पर पिकेट की तैनाती या चेकिंग के कारण भारी ट्रैफिक के कारण पुलिस ने एडवाइजरी जारी की।

Also Read: लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी अब्दुल करीम टुंडा बरी, सिलसिलेवार विस्फोट से जुड़ा था मामला

अलर्ट में पुलिस ने लिखी ये बात

इसके ट्रैफिक अलर्ट में लिखा है, ‘डीएनडी फ्लाईवे पर पिकेट/चेकिंग की तैनाती के कारण, डीएनडी फ्लाईवे के दोनों कैरिजवे पर ट्रैफिक भारी है। नोएडा से दिल्ली और इसके विपरीत यात्रा करने वाले यात्रियों को चिल्ला बॉर्डर मार्ग जैसे वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी जाती है।

इससे एक दिन पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी सिंघु बॉर्डर के लिए ट्रैफिक अलर्ट जारी किया था और लोगों को अपनी यात्रा के लिए पियाओ मनियारी, सबोली, सफियाबाद, सिंघु स्कूल टोल और जीरो पल्ला टोल का इस्तेमाल करने का सुझाव दिया था।

इन मार्गों का करें प्रयोग

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी देते हुए कहा गया है, क्योंकि सिंघू बॉर्डर पर NH-44 के दोनों कैरिजवे में केवल सर्विस रोड ही यातायात के लिए खुले हैं। इसलिए, मोटर चालकों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी यात्रा के लिए पियाओ मनियारी, सबोली, सफियाबाद, सिंघू स्कूल टोल और जीरो पल्ला टोल का उपयोग करें।

इस बीच, बुधवार को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सुभाष नगर, ऑटो स्टैंड पर टीएसआर और ई रिक्शा चालकों को यातायात नियमों, लेन अनुशासन, महिला सुरक्षा, पैदल यात्री सुरक्षा आदि के बारे में जागरूक करके सड़क सुरक्षा जागरूकता फैलाई।

Also Read: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, पीएम मोदी का तमिलनाडु से लेकर ओडिशा तक दौरा तय

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT