होम / हरियाणा पुलिस ने दिल्ली BJP Spokesperson Tejinder Bagga को दिल्ली पुलिस को सौंपा

हरियाणा पुलिस ने दिल्ली BJP Spokesperson Tejinder Bagga को दिल्ली पुलिस को सौंपा

India News Desk • LAST UPDATED : May 6, 2022, 3:35 pm IST

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:
हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा (Delhi BJP Spokesperson Tejinder Bagga) को कुरुक्षेत्र में पूछताछ के बाद आज दोपहर बाद  दिल्ली पुलिस को सौंप दिया और पंजाब पुलिस खाली हाथ रह गई। दरअसल बग्गा के खिलाफ पंजाब साइबर सेल में मामला दर्ज किया गया था और इसी सिलसिले में पंजाब पुलिस बग्गा को शुक्रवार सुबह दिल्ली में उनके घर से गिरफ्तार लेकर आई थी।

दिल्ली पुलिस की शिकायत पर हरियाणा पुलिस ने रोका काफिला

Haryana Police Handed Over Delhi BJP Spokesperson Tejinder Bagga to Delhi Police
हरियाणा पुलिस ने दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंपा

तेजिंदर बग्गा (Tejinder Bagga) को साबइर मामले में मोहाली की अदालत में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। लेकिन दिल्ली पुलिस ने बग्गा के पिता की शिकायत पर पंजाब पुलिस के खिलाफ बग्गा का घर से अपहरण करने का मामला दर्ज किया था।

इसके बाद दिल्ली पुलिस की शिकायत पर हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस के काफिले को कुरुक्षेत्र में रोक लिया था, जिसमें बग्गा को ले जाया ज रहा था। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Haryana Home Minister Anil Vij) ने पहले ही कह दिया था कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस को नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस को सौंपा जाएगा।

दिल्ली व पंजाब पुलिस के अफसर कुरुक्षेत्र रवाना

दिल्ली पुलिस की टीम तेजिंदर बग्गा को लेने के लिए कुरुक्षेत्र पहुंच गई है। दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर विक्रमजीत व इंस्पेक्टर हेमंत कुमार अलग-अलग गाड़ियों में कुरुक्षेत्र पहुंचे हैं। दूसरी ओर पंजाब पुलिस के एडीजीपी भी कुरुक्षेत्र के लिए रवाना हुए हैं।

जानिए क्या कहती है तेजिंदर बग्गा की मां

तेजिंदर बग्गा की मां कमलजीत कौर ने कहा कि यह पूरी कार्रवाई राजनीतिक बदले की भावना से की गई है। यह इसलिए क्योंकि तेजिदंर बग्गा ने आरटीआई से कई जानकारियां जुटाई थीं। जैसे मोहल्ला क्लिनिक कितने साफ सुधरे हैं, कितने स्कूल, अस्पताल और पुल बनाए गए हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें: दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता Tejinder Bagga गिरफ्तार, पंजाब पुलिस ने किया अरेस्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT