होम / IIMCAA Awards 2024: अनूप पांडेय बने 'जर्नलिस्ट ऑफ द ईयर', शगुन कपिल को मिला कृषि पत्रकारिता का सम्मान

IIMCAA Awards 2024: अनूप पांडेय बने 'जर्नलिस्ट ऑफ द ईयर', शगुन कपिल को मिला कृषि पत्रकारिता का सम्मान

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 24, 2024, 3:00 pm IST
India News (इंडिया न्यूज),IIMCAA Awards 2024: आईआईएमसी एलुमनी एसोसिएशन द्वारा रविवार, 22 सितंबर को ‘इमका अवार्ड्स 2024’ के विजेताओं की घोषणा की गई। दिल्ली में आयोजित इस भव्य समारोह में ‘जर्नलिस्ट ऑफ द ईयर’ का खिताब अनूप पांडेय को मिला, जिन्हें ट्रॉफी, सर्टिफिकेट के साथ डेढ़ लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया। वहीं, कृषि पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए शगुन कपिल को एक लाख रुपये के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

बेहतरीन कार्य के लिए किया सम्मानित

इमका अवार्ड्स 2024 में विभिन्न श्रेणियों में कई पत्रकारों और मीडिया कर्मियों को उनके बेहतरीन कार्य के लिए सम्मानित किया गया। पब्लिशिंग रिपोर्टिंग श्रेणी में रजत मिश्रा, ब्रॉडकास्ट रिपोर्टिंग में अभिनव गोयल, प्रोड्यूसर श्रेणी में सुरभि सिंह, भारतीय भाषाओं की पब्लिशिंग रिपोर्टिंग में मोहम्मद साबिथ यूएम और ब्रॉडकास्ट रिपोर्टिंग में सतरूपा सामांतरे को विजेता घोषित किया गया। विज्ञापन की श्रेणी में सारांश जैन, पीआर श्रेणी में शिल्पी सिंह, एड एजेंसी श्रेणी में ओफैक्टर और पीआर एजेंसी श्रेणी में काइजन को सम्मानित किया गया। बाकी विजेताओं को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट के साथ 50,000 रुपये नकद पुरस्कार से नवाजा गया।

Ghazipur News: दिनदहाड़े गांव में गोली मारकर फरार हुआ आरोपी, मौके पर पहुंची पुलिस

सिमरत गुलाटी ने समारोह की अध्यक्षता की

इस मौके पर समारोह के दौरान जूरी स्पेशल मेंशन अवार्ड के तहत कई प्रतिभागियों को भी सम्मानित किया गया। ‘जर्नलिस्ट ऑफ द ईयर’ कैटेगरी में अभिषेक अंगद, ऋत्विका मित्रा, आशुतोष मिश्रा, मनीष मिश्रा और निधि तिवारी का नाम नॉमिनेट किया गया था। वहीं, कृषि पत्रकारिता में दिवाश गहटराज, ब्रॉडकास्ट रिपोर्टिंग में परिमल कुमार और विष्णुकांत तिवारी, प्रोड्यूसर श्रेणी में रोहन कथपालिया और पीआर में सुप्रिया सुंद्रियाल और निखिल स्वामी को सम्मानित किया गया। समारोह में पीआईबी के पूर्व प्रमुख महानिदेशक कुलदीप सिंह धतवालिया, दिल्ली सरकार के विशेष आयुक्त सुशील सिंह, और कई प्रतिष्ठित पत्रकारों समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। इमका अध्यक्ष सिमरत गुलाटी ने समारोह की अध्यक्षता की, जबकि संचालन कार्यकारी अध्यक्ष गायत्री श्रीवास्तव ने किया। इस मौके पर एक स्मारिका का भी विमोचन किया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा देख UPSC एस्पिरेंट युवती का उड़ा होश, लड़की के सभी हरकतों पर रख रहा था नजर  
अपनी बेगम से अलग 500 रखैलें रखता था यह बादशाह, 1171 थे बच्चे, आज भी क्रूरता के कारनामे सुन खड़े हो जाते है रोंगटे
फैमिली के साथ समय बिताने के लिए रेलवे कर्मचारियों ने किया ये अनोखा काम, पहुंच गए जेल, पूरा मामला जान पुलिस भी रह गई हैरान
MP News: भोपाल रेलवे स्टेशन पर एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं शुरू, ऑटो और टैक्सी की भीड़ से मिलेगी राहत
ISKCON गाजियाबाद में हुआ आराधना उत्सव का आयोजन, हजारों युवतियों ने लिया भाग 
52 साल के मास्टर साहब ने 20 साल की लड़की से किया निकाह, अब दोनों लाखों की कर रहे कमाई
रेल हादसे मामले के लेकर विपक्ष और सत्ता पक्ष हुए एक…,जानें मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए कितने रेल हादसे
ADVERTISEMENT