होम / Doctor Attacked: क्लीनिक में महिला डॉक्टर पर युवक ने चाकू से किया हमला, हमले का मकसद अभी साफ नहीं

Doctor Attacked: क्लीनिक में महिला डॉक्टर पर युवक ने चाकू से किया हमला, हमले का मकसद अभी साफ नहीं

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 1, 2023, 1:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Doctor Attacked: पश्चिमी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। टैगोर गार्डन (Tagore Garden) एक्सटेंशन में स्थित एक क्लीनिक में शनिवार को एक व्यक्ति ने महिला डॉक्टर पर चाकू से हत्या करने का प्रयास किया। इसकी जानकारी पुलिस के द्वरा दी गई।

व्यक्ति ने चाकू मारकर किया हत्या

मामले को लेकर पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने बताते हुए कहा कि दोपहर को एक व्यक्ति डॉ. सांगय भूटिया की क्लीनिक पर आया और इमारत की सीढ़ियों पर उनपर चाकू से हमला कर दिया। आगे उन्होंने कहा कि डॉ. भूटिया इमारत के भूतल पर क्लीनिक चलाती है और ऊपरी मंजिल पर रहती हैं।

पुलिस ने आगे बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके पाकर फरार हो गया। वहीं पीड़िता को इस चाकू से किए गये हमले के बाद कई स्थानों पर चोटें आई हैं। इसके साथ ही उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामला पुरी तरह से अभी साफ नहीं

बता दें कि, पुलिस ने बताया कि हत्या के प्रयास के इस मामले को दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीम भी बनाई गई है। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि प्रथम दृष्टया लूटपाट का कोण सामने नहीं आया है और इसको लेकर प्रतीत होता है कि हमलावर जानकार था। उन्होंने आगे कहा, मामले की अभी तक पुरी जानकारी साफ नही है इसकी पुष्टि अभी बाकी है।

ये भी पढ़ें- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT