होम / 'सिसोदिया और संजय सिंह को क्यों जाने दिया जेल ?' BJP नेता Shazia Ilmi ने सुनीता केजरीवाल से क्यों किया ऐसा सवाल

'सिसोदिया और संजय सिंह को क्यों जाने दिया जेल ?' BJP नेता Shazia Ilmi ने सुनीता केजरीवाल से क्यों किया ऐसा सवाल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 28, 2024, 2:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), BJP leader Shazia Ilmi: बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पर सवाल उठाया हैं। उन्होंने कहा है कि, सुनीता भाभी अगर आपको लगता है कि केजरीवाल भाई कोई बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं और यह एक ऐसा चमत्कारी खुलासा होगा जो सब कुछ उजागर कर देगा, जो दिल्ली शराब घोटाला मामले के संदर्भ में है।

मनीष सिसौदिया और संजय सिंह क्यों जानें दिया जेल

आगे उन्होंने कहा कि, सुनीता भाभी आज जब आप केजरीवाल भाई से मिलने जाएं तो उनसे यह जरूर पूछना कि जब आपके पास कुछ सनसनीखेज सामग्री थी जिससे वह बच सकते थे तो आपने उन्हें पहले क्यों नहीं बताया? आपने अपने साथियों को जेल क्यों जाने दिया? मनीष सिसौदिया और संजय सिंह को इतने लंबे समय तक जेल में क्यों सड़ने दिया गया?

28 मार्च को कोर्ट में पेश होंगे सीएम केजरीवाल 

आपको बता दें, सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि दिल्ली के सीएम 28 मार्च को कोर्ट में होंगे और दिल्ली शराब घोटाले को लेकर ठोस सबूत पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले का पैसा कहां गया? केजरीवाल इस संबंध में कोर्ट में जानकारी देंगे।

Congress Candidates Eighth List: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की आठवीं सूची, शिवराज-सिंधिया के खिलाफ उतारे ये उम्मीदवार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT