होम / Aaj Ka Rashifal: कैसा होगा आपका आज का दिन, जानें मकर संक्रांति पर क्या है आपकी राशि में खास

Aaj Ka Rashifal: कैसा होगा आपका आज का दिन, जानें मकर संक्रांति पर क्या है आपकी राशि में खास

Shubham Pathak • LAST UPDATED : January 15, 2024, 2:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aaj Ka Rashifal: आज 15 जनवरी 2024 सोमवार का संयोग मकर संक्रांति के दिन सभी राशियों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है। पैसों के लिहाज से आज का दिन ठीक-ठाक नजर आ रहा है। किसी रोमांचक जगह की आप यात्रा कर सकते है। तो चलिये जानते हैं मेष से लेकर मीने तक के राशि के बारे में।

मेष राशिफल (Aries Horoscope)

आज पैसों के लिहाज से दिन ठीक-ठाक नजर आ रहा है। अपने फिटनेस स्तर को बहाल करने के लिए, अपने जीवन में कुछ और अनुशासन लाएँ। शहर या विदेश से बाहर पढ़ाई करने वाला परिवार का कोई सदस्य सलाह के लिए आपसे संपर्क कर सकता है।

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)

आज स्वास्थ्य या योग कक्षाओं में शामिल होना सही दिशा में एक कदम होगा। आर्थिक रूप से आपके मजबूत होने की संभावना है। मार्केटिंग और रिटेल क्षेत्र से जुड़े लोग अपने वरिष्ठों को प्रसन्न स्थिति में पाएंगे। गृहणियों को अपने घर की साज-सज्जा में बजट से अधिक खर्च करने की संभावना है। तीर्थयात्रा या छुट्टियाँ कार्ड पर हैं और सबसे आनंददायक होने का वादा करती हैं।

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)

आज आपकी त्वरित सोच किसी स्थिति को नियंत्रण से बाहर होने से बचा सकती है। आर्थिक मोर्चे पर किसी प्रस्तावित चीज़ को मना करना मुश्किल होगा। परिवार में किसी के साथ कूटनीतिक तरीके से निपटना पड़ सकता है। यात्रा पर किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जाना बेहद मनोरंजक साबित होगा, जो आपके साथ अच्छा रहेगा।

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

आज कोई नया सहकर्मी आपको अच्छी सलाह और मदद दे सकता है। आपको ज्यादा बचत करने और उतना ही खर्च करने का मौका मिलेगा! यह समान विचारधारा वाले लोगों के साथ दिल खोलकर आनंद लेने का दिन है। घरेलू मोर्चे पर किसी गलतफहमी को सुलझाना महत्वपूर्ण हो सकता है। आप दोस्तों के साथ कहीं रात्रि प्रवास की योजना बना सकते हैं।

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज काम से जुड़ा तनाव आपके दिमाग़ पर छाए रहने की संभावना है। उन लोगों से बात करके बहुत आवश्यक ब्रेक लें जो आपको आराम करने और आनंद लेने में मदद करते हैं। जल्दी-अमीर बनो योजना वादा किए गए रिटर्न देना शुरू कर सकती है। परिवार में कोई योग्य व्यक्ति विवाह के संबंध में व्यापक संकेत देना शुरू कर सकता है।

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope

आज आप किसी अपने के व्यवहार के कारण परेशान हो सकते हैं। किसी संबंधी से बड़ा विवाद की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्य में आज (Aaj Ka Rashifal) गिरावट महसूस करेंगे। व्यापार-व्यवसाय में पार्टनर आपको धोखा दे सकता है। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। वाहन को संभाल कर उपयोग करें।

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आज किसी कार्य विशेष के लिए बाहर की यात्रा कर सकते हैं। वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी बरतने की जरुरत पड़ेगी, दुर्घटना की स्थति बन सकती है। व्यापार-व्यवसाय में आज आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। आपका पार्टनर आपका साथ छोड़ सकता हैं। परिवार में अपनों का सहयोग बढ़ेगा।

वृश्चिक राशिफल (Libra Horoscope)

आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। सोचे हुए कार्य आपके पूरे होंगे। आप अपने साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, मन प्रसन्न रहेगा, कोई नया कार्य का दायित्व आज (Aaj Ka Rashifal) आपको प्राप्त होगा, व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा, परिवार में मान-सम्मान की स्थिति बनेगी। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात करेंगे।

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आप कोई नया कार्य शुरू करने की योजना बना सकते हैं, जिसमे आपको सफलता मिलेगी। आज (Aaj Ka Rashifal) किसी पुराने प्रसिद्ध व्यक्ति से मुलाकात होगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। आज आप कोई नया वाहन खरीद सकते हैं।

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)

आज आपका दिन व्यर्थ की भागदौड़ में गुजरेगा। किसी वाद-विवाद में आज आप फंस सकते हैं। विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं। स्वास्थ्य में गिरावट महसूस होगी, इसके साथ ही व्यापार-व्यवसाय में भी हानि उठानी पड़ेगी। नौकरी बालों के लिए सहयोगियों से मतभेद की स्थिति बढ़ सकती है। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर झगड़ा होगा। वाहन का उपयोग संभालकर करें।

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा गुजरेगा। आज (Aaj Ka Rashifal) आप स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं। व्यर्थ की बात विवाद में आप फंस सकते हैं, व्यापार-व्यवसाय में आज नुकसान होने की संभावना है, किसी परिचित व्यक्ति के कारण आपको व्यापार व व्यवसाय में हानि उठानी पड़ सकती है। साथ ही परिवार में अपनों से मतभेद बढ़ सकते हैं।

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आप कहीं बाहर अपना नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं, नौकरी के लिए प्रयासरत जातकों को आज लाभ प्राप्त होगा। व्यापार-व्यवसाय में आज आप परिवर्तन कर सकते हैं, जिससे लाभ होगा। परिवार में मांगलिक कार्यों का योग बनेंगा।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
ADVERTISEMENT