होम / Aaj Ka Rashifal: आज सोमवार का दिन कई माइनों में खास, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज सोमवार का दिन कई माइनों में खास, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Shubham Pathak • LAST UPDATED : February 12, 2024, 6:16 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Aaj Ka Rashifal: आज 12 फरवरी , सोमवार का दिन सभी रााशियों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है। वहीं आज से फरवरी महीने की भी शुरुआत होने जा रही है।ऐसे में कई राशियों को इस महीने लाभ मिलता दिख रहा है। वहीं विद्यार्थियों के लिए ये महीना बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आज कुछ राशि के जातकों को करियर में नए अवसर मिलने की संभावना है। इसके साथ ही आज पैतृक संपत्ति में आपको अधिकार भी मिल सकता है।

मेष राशिफल

समझदारी भरे निवेश अवसर का लाभ उठाने से निकट भविष्य में अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य के मोर्चे पर किसी की सलाह संपूर्ण फिटनेस हासिल करने में काम आ सकती है। नौकरी चाहने वालों को चीज़ें उनकी पसंद के अनुसार मिलने की संभावना है। परिवार को आपकी उपलब्धियों पर गर्व होगा

वृषभ राशिफल

अप्रत्याशित खर्च से आपकी बचत ख़त्म होने का ख़तरा है। आप अस्वास्थ्यकर विकल्पों को अस्वीकार करने और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने का विकल्प चुन सकते हैं। व्यावसायिक तौर पर आप कठिन से कठिन कार्य निपटाने में सक्षम रहेंगे। युवा जोड़े वैवाहिक जीवन की नैया आसानी से पार होने की उम्मीद कर सकते हैं।

मिथुन राशिफल

आज का दिन आपके लिए पहले की तुलना में सामान्य रहेगा, स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है। परिवार में किसी अपने के व्यवहार के कारण मन शांत रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में आज कोई परिवर्तन न करें, नहीं तो हानि हो सकती है। परिवार में किसी अपने का स्वास्थ्य ज्यादा बिगड़ सकता है। वाहन आदि का उपयोग में सावधानी से करें।

कर्क राशिफल

किसी जरुरी कार्य के लिए आप बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं, परंतु वाहन को चलाने में सावधानी बरतें, नहीं तो दुर्घटना की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव दिखाई देगा। किसी अपने का दुखद समाचार मिलेगा। व्यापार-व्यवसाय में पार्टनर से धोखा मिल सकता है। इसके साथ ही कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आज आपके हित में रहेगा।

सिंह राशिफल

आज का दिन कुछ परेशानियों से भरा गुजर सकता है। आप व्यर्थ के वाद विवाद में फंस सकते हैं। कोई झूठा आरोप आप कोई थोप सकता है। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप कमजोर महसूस करेंगे। किसी अपने के लिए मन में चिंता रहेगी। व्यापार-व्यवसाय में परिवर्तन करना आपके लिए ठीक नहीं होगा। मन अशांत रहेगा। परिवार में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो सकता है।

कन्या राशिफल

आज आप किसी अपने के व्यवहार के कारण परेशान हो सकते हैं। किसी संबंधी से बड़ा विवाद की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्य में आज गिरावट महसूस करेंगे। व्यापार-व्यवसाय में पार्टनर आपको धोखा दे सकता है। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। वाहन को संभाल कर उपयोग करें।

तुला राशिफल

आज किसी कार्य विशेष के लिए बाहर की यात्रा कर सकते हैं। वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी बरतने की जरुरत पड़ेगी, दुर्घटना की स्थति बन सकती है। व्यापार-व्यवसाय में आज आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। आपका पार्टनर आपका साथ छोड़ सकता हैं। परिवार में अपनों का सहयोग बढ़ेगा।

वृश्चिक राशिफल

आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। सोचे हुए कार्य आपके पूरे होंगे। आप अपने साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, मन प्रसन्न रहेगा, कोई नया कार्य का दायित्व आज आपको प्राप्त होगा, व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा, परिवार में मान-सम्मान की स्थिति बनेगी। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात करेंगे।

धनु राशिफल

1 फरवरी धनु राशि के जातकों के लिए भावनात्मक और व्यावसायिक रूप से रोमांचक यात्रा का वादा करता है। शनि द्वारा अपनी प्रभावशाली ऊर्जा डालने के साथ, इस महीने आपके लिए अनुकूलनशीलता महत्वपूर्ण है। आप अपने व्यक्तिगत और कामकाजी जीवन में आश्चर्यजनक बदलाव का अनुभव कर सकते हैं। परिवर्तनों को स्वीकार करें और अपने सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने से न डरें। धनु राशि वालों, धैर्यवान और दृढ़ रहें

मकर राशिफल

आज आपका दिन व्यर्थ की भागदौड़ में गुजरेगा। किसी वाद-विवाद में आज आप फंस सकते हैं। विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं। स्वास्थ्य में गिरावट महसूस होगी, इसके साथ ही व्यापार-व्यवसाय में भी हानि उठानी पड़ेगी। नौकरी बालों के लिए सहयोगियों से मतभेद की स्थिति बढ़ सकती है। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर झगड़ा होगा। वाहन का उपयोग संभालकर करें।

कुंभ राशिफल

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा गुजरेगा। आज आप स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं। व्यर्थ की बात विवाद में आप फंस सकते हैं, व्यापार-व्यवसाय में आज नुकसान होने की संभावना है, किसी परिचित व्यक्ति के कारण आपको व्यापार व व्यवसाय में हानि उठानी पड़ सकती है। साथ ही परिवार में अपनों से मतभेद बढ़ सकते हैं।

मीन राशिफल

आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। मीन राशि वालों के लिए फरवरी महीना ब्रह्मांडीय ऊर्जाओं का एक दिलचस्प मिश्रण होगा। भावनात्मक रूप से, मीन राशि वाले कुछ पथरीले इलाकों का अनुभव कर सकते हैं, लेकिन शांत आचरण बनाए रखने और भावनात्मक लचीलापन दिखाने से, वे इस चरण को आसानी से संभाल सकते हैं।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT