होम / Horoscope Today: इन 6 राशि वालों को आज बरतनी होगीं सावधानियां, देखें अपना भाग्य

Horoscope Today: इन 6 राशि वालों को आज बरतनी होगीं सावधानियां, देखें अपना भाग्य

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 7, 2022, 2:45 pm IST

Horoscope Today: राशिफल की दृष्टि से शुक्रवार यानी आज का दिन बहुत विशेष है। वहीं, आज प्रदोष व्रत भी है और लक्ष्मी जी की पूजा का भी उत्तम संयोग बना हुआ है। बता दें कि कुछ राशि वालों को इस दिन हानि का सामना भी करना पड़ सकता है। ऐसे में इन राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है।

मेष

मेष राशि के जातकों क लिए आज का दिन उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। वहीं आज साझेदारी में व्यवसाय करना नुकसानदायक रहेगा। क्योंकि आपको अपने पार्टनर से धोखा मिल सकता है। रोजगार ढूंढ रहे लोगों को कोई बेहतर अवसर मिल सकता है।

वृष

वृषभ राशि वालों का आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। संतान के किसी परीक्षा का रिजल्ट आने से परिवार में खुशी बनी रहेगी। वहीं, आपका कोई परिजन घर में चल रहे कलह का फायदा उठाकर लोगों में आपसी विवाद पैदा कर सकता है। आपके माता-पिता को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।

मिथुन

मिथुन राशि वाले आज परोपकार के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। इन लोगों को अपने बाकी कामों की तरफ भी ध्यान देना होगा। छात्र अपने गुरुजनों से कुछ नई सीख लेंगे।

कर्क

कर्क राशि के जातकों को स्वास्थ्य पर आज ध्यान देना होगा। यदि कोई परेशानी हो तो तुरंत उन्हें डॉक्टरी परामर्श अवश्य लेना होगा। आपके परिवार को कोई सदस्य आपके खिलाफ काम करके आपको परेशान कर सकता है। किसी नए वाहन को घर लाने की इच्छा पूरी हो सकती है।

सिंह

सिंह राशि वाले लोगों का आज का दिन खुशी भरा होगा। विदेशों से व्यवसाय कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत होने की वजह से मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के सदस्यों की आवश्यकताओं को आसानी से पूरा कर सकेंगे। वहीं, आज आपको धन का उधार देने से बचना होगा। क्योंकि इसके वापस आने की संभावना कम है।

कन्या

कन्या राशि वालों को आज कोई लेन देन परेशानी बन सकता है, ऐसे में  किसी पर भी भरोसा सोच समझ कर करें। प्रेम जीवन में किसी तीसरे के कारण समस्या उत्पन्न हो सकती है।

तुला

तुला राशि के विधार्थियो को आज बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां बढेगी और आप खुश रहने के कारण उन्हें खुशी-खुशी निभाएंगे। वहीं, परिवार में आज किसी सदस्य की बात की बात से आपका मन दुखी रह सकता है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के वालों का दिन आज फलदायक रहेगा। आपका अपनी मां से किसी बात पर झगड़ा हो सकता है। परिवार में किसी बात पर आपसे कोई नाराज हो सकता है।

धनु

धनु राशि वालों के प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होने से उनका मन खुश रहेगा। आज लोगों से मेलजोल बढ़ाने से बचें। कार्यक्षेत्र में आप अधिकारियों की आंखों का तारा बन सकते हैं। ऐसे में किसी कार्य को करने में जल्दबाजी न करें।

मकर

मकर राशि वालों का आज का दिन सामान्य रहेगा। आपको जीवनसाथी की बात माननी व समझनी पड़ेगी। आज आप धार्मिक कार्य में हिस्सा लेंगे। वहीं, आपके कुछ नये शत्रु भी उत्पन्न हो सकते हैं। ऐसे में आपको वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा।

कुंभ

कुंभ राशि वालों को आज बिजनेस में धन संबंधित समस्या से छुटकारा मिलेगा। परिवार में किसी का रिटायरमेंट होने से किसी पार्टी का आयोजन हो सकता है। आज अपने विचारों को किसी के सामने न रखें, नहीं तो लोग इसका फायदा उठा सकते हैं।

मीन

मीन राशि वालों का आज का दिन नौकरी में बदलाव लेकर आएगा। कोई नई नौकरी मिलने से खुशी मिलेगी और वह किसी सरकारी योजना का भी लाभ उठा सकते हैं। घर में जिम्मेदारियां बढ़ने से थोड़ी परेशान रह सकते हैं। आज आपको आपका कोई मित्र उपहार दे सकता है।

Also Read: दिवाली के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए अपनाएं झाड़ू के ये उपाय

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews
Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews
Hanuman Ji: कहां निवास करते हैं प्रभु श्री राम के परम भक्त और कलियुग के जाग्रत देवता भगवान हनुमान? -Indianews
Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
ADVERTISEMENT