होम / Uttar Pradesh: अब तुम मेरी पत्नी नहीं…, भाई द्वारा रेप के बाद शख्स ने अपनी पत्नी को मारने की कोशिश- Indianews

Uttar Pradesh: अब तुम मेरी पत्नी नहीं…, भाई द्वारा रेप के बाद शख्स ने अपनी पत्नी को मारने की कोशिश- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 28, 2024, 2:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक बेहद दर्दनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो दिखाता है एक व्यक्ति अपनी पत्नी की छाती पर बैठकर उसका गला घोंटने की कोशिश कर रहा है।

क्या है पूरा मामला?

महिला का दोष क्या है?उसने अपने भाई द्वारा बलात्कार किए जाने की बात उससे कही। उसने दावा किया कि जिस व्यक्ति ने कथित तौर पर उसका बलात्कार किया, उसने वीडियो भी बनाया। हमले में बची महिला ने दावा किया कि उसके देवर ने 2 अप्रैल को उसके साथ बलात्कार किया, जब उसका पति घर से बाहर था।

Most Expensive Tea: 1.5 लाख की चाय, जानें दार्जिलिंग में मिली इस चाय की खासियत- Indianews

अब तुम मेरी पत्नी नहीं हो

जब वह वापस लौटा, तो उसने अपनी आपबीती बताई, लेकिन उसे एक कठोर और चौंकाने वाला जवाब मिला, “अब तुम मेरी पत्नी नहीं हो। उसने कहा अब तुम मेरी भाभी हो। अगले दिन, पीड़िता के पति और देवर उसके कमरे में घुस आए। उसने दावा किया कि उसके पति ने उसके दुपट्टे से उसका गला घोंटने की कोशिश की, जबकि उसके भाई ने अपने मोबाइल फोन पर घटना को रिकॉर्ड कर लिया।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

महिला द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो और लिखित शिकायत शेयर करने के बाद पुलिस ने घटना पर संज्ञान लिया। खतौली कोतवाली थाने में आरोपी पति और देवर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार), 307 (हत्या का प्रयास) और 328 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं और जल्द ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

MDH Spices: मसालों में कीटनाशकों से कैंसर होने के आरोप बेबुनियाद, एमडीएच ने सभी आरोपों को किया खारिज -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT