होम / ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में अब हुई दीपिका पादुकोण की एंट्री, सौरभ गांगुली ने खोला ये राज

‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में अब हुई दीपिका पादुकोण की एंट्री, सौरभ गांगुली ने खोला ये राज

Prachi • LAST UPDATED : September 5, 2022, 1:57 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड की मल्टीस्टारर ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ से एक्टर्स के लुक शेयर किए थे। वहीं अब लेटेस्ट अपडेट के बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस के चेहरे खिल उठेंगे। दरअसल, खबर है कि ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एंट्री हो गई है।

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपना फर्स्ट लुक

mega blockbuster
mega blockbuster

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना पहला लुक शेयर किया है जिसमें वो मस्त अंदाज में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने रेड सूट पहना हैं और वो फैंस को सरप्राइज दे रही हैं। इसी के साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा। एक्ट्रेस लिखती हैं Surprise! इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और जानना चाह रहे हैं कि आखिर ये ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ है क्या?

सौरभ गांगुली ने किया खुलासा

दरअसल बता दें कि ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का राज अब क्रिकेटर सौरभ गांगुली ने खोला है। साौरभ गांगुली का सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें एक बड़ा खुलासा हुआ। सौरभ गांगुली ने कंपनी का भेजा हुआ कॉन्टेंट कॉपी करके अपनी पोस्ट में डाल दिया जिसके जरिए फैंस ने पता लगा लिया कि ये क्या है। बता दें, मेगा ब्लॉकबस्टर कोई फिल्म या सीरीज नहीं है बल्कि एक ऐप का प्रमोशनल वीडियो है।

ये सितारे भी आएंगे नजर

बता दें मेगा ब्लॉकबस्टर में टॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी दिखाई देंगे। आपको बता दें, मेगा ब्लॉकबस्टर में बॉलीवुड और टॉलीवुड के सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी ‘आशिकी 3’ का ऐलान, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

ये भी पढ़े : ‘पोन्नियिन सेलवन’ से प्रकाश राज, रहमान, शोभिता धूलिपाला का फर्स्ट लुक रिलीज, इस दिन फिल्म होगी रिलीज

ये भी पढ़े : चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट का दमदार ट्रेलर रिलीज, सीरियल किलर की सस्पेंसफुल कहानी है यह

ये भी पढ़े : किम कर्दाशियां के पूर्व पति कान्ये वेस्ट ने खुद को बताया पोर्न एडिक्ट, बेटियों के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT