होम / Devoleena Shahnawaz Marriage: देवोलीना की शादी से दुखी हुआ ये एक्टर, लिखा- ‘मुझे रिजेक्ट क्यों किया, मैं उससे…

Devoleena Shahnawaz Marriage: देवोलीना की शादी से दुखी हुआ ये एक्टर, लिखा- ‘मुझे रिजेक्ट क्यों किया, मैं उससे…

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 21, 2022, 7:22 pm IST

देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में शादी की है शाहनवाज शेख के साथ देवोलीना ने शादी रचाई है और इन दोनों की शादी यूं तो कई लोगों को खटकी लेकिन देवलीना अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं देवोलीना की शादी पर कई सवाल उठे, लोगों को लग रहा था कि देवोलीना विशाल सिंह को डेट कर रही हैं, लेकिन जब उन्होंने शाहनवाज से शादी रचाई तो फैंस कंफ्यूज हो गए।

केआरके ने ट्वीट कर बयां किया दर्द

आपको बता दे कि देवोलीना की शादी से केआरके यानी कमाल आर खान का दिल टूट गया है देवलिना शाहनवाज की शादी से कमाल आर खान काफी नाराज हैं कमाल आर खान ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर लिखा था कि 6 दिन पहले तक देवोलीना विशाल सिंह के साथ शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार थीं, लेकिन आज वह अचानक शाहनवाज से शादी कर लेती हैं क्यों ? यकीनन इन दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो जरूर हुआ है कमाल आर खान के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा कि -तुम बहुत ही ज्यादा फनी हो केआरके…खैर तुम्हारा दिन अच्छा बीते..

बता दे केआरके ने देवोलीना के मैसेज का रिप्लाई करते हुइ उन्हें शादी की शुभकामनाएं दीं, लेकिन इन बधाइयों के साथ उन्होंने अपने टूटे दिल का दर्द भी बयां कर दिया कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा कि- ”शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं…आपकी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहे बट यकीन मानो मैं शाहनवाज शेख से हजार प्रतिशत बैटर हूं… आपने मुझे रिजेक्ट क्यों किया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT