होम / पवन सिंह की बड़ी मुश्किलें पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, मिसकैरिज के लिए दी दवाइयां आत्महत्या को किया मजबूर

पवन सिंह की बड़ी मुश्किलें पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, मिसकैरिज के लिए दी दवाइयां आत्महत्या को किया मजबूर

Swati Singh • LAST UPDATED : November 3, 2022, 1:20 pm IST

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह पर पत्नी ज्योति सिंह ने कई गंभीर आरोप लगते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। एक्टर की पत्नी ज्योति सिंह का कहना की पवन ने उन्हें अबॉर्शन के लिए मजबूर किया था और आत्महत्या के लिए उकसाया ।

फिल्म एक्टर्स की जिंदगी हर किसी को बेहद पसंद आती है, उनका लाइफ स्टाइल हो या लव लाइफ लोगों को सब रंगीन लगता है लेकिन इन सितारों कि दुनिया इतनी भी आसान नहीं होती. भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (PAWAN SINGH) जो अपनी फिल्मों के लिए तो मशहूर है ही लेकिन उनके गाने भी काफी पसंद किए जाते है. पवन भोजपुरी के ऐसे एक्टर है, जिनकी झलक पाने के लिए फैंन उनके घर के बाहर डेरा डाल के बैठ जाते है, पवन की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान से काम नहीं, किंग खान की तरह पवन के फैंस भी विदेश तक है। इसके अलावा एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है. बात करें उनकें अफेयर्स की जिससे लेकर अक्सर पवन सुर्खियों में रहते हैं। वहीं हाल में एक्टर से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन कर उनके फैंस काफी हैरान है।

 

क्या है पूरा मामला ?

पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योती सिंह ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगए है. ज्योति का कहना है कि एक्टर उन्हें आत्महत्या करने को उकसा रहें है। ये जानकर आपको हैरानी होगी की पवन की पहली शादी नीलम से हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और नीलम ने शादी के छह महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी, और फिर पवन ने दूसरी शादी ज्योति से की थी, वही एक्टर पर कई आरोप लगते हुए ज्योति ने एक खुलासा किया है, ज्योति का कहना है की ‘एक्टर उन्हें मेंटली हैरेस करते थे । जब वो प्रेग्नेंट थी, तब उन्हें कई तरह की दवाइयां दी जा रही थीं, जिनकी वजह से ही ज्योति का मिसकैरेज हुआ था’। यहां तक की पवन ने अपनी पत्नी को आत्महत्या करने के लिए उकसाया भी था।

पत्नी ने उठाए ठोस कदम

यूपी के बालिया पुलिस स्टेशन में पत्नी ज्योति ने शिकायत दर्ज करवाई है, एक्टर की पत्नी ज्योति का कहना है की पवन शरब के नशे में उन्हें गंदी-गंदी गालियां दिया करते थे। उनके साथ बदसलूकी करते थे और उन्हें सुसाइड करने के लिए उकसाते थे’। शिकायत दर्च होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है, और पवन से संपर्क किया जा रहा है लेकिन पवन कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं, इस मामले के सामने आने के बाद उनके फैंस इसे अफवाह बता रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT