होम / 'पठान' के बाद शाहरुख खान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी, फिर रिलीज हुई DDLJ

'पठान' के बाद शाहरुख खान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी, फिर रिलीज हुई DDLJ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 10, 2023, 4:32 pm IST

Shahrukh Khan’s Dilwale Dulhania Le Jayenge Release Again: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। बता दें कि इस मूवी ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस बीच शाहरुख के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। उनकी 27 साल पुरानी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (Dilwale Dulhaniya Le Jayenge) एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।

इस दिन दोबारा रिलीज होगी डीडीएलजे

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ शुक्रवार यानी आज 10 फरवरी को नेशनल थिएटर्स में रिलीज़ हो गई है। बता दें कि ये ऐलान खुद डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने की है। सोशल मीडिया पर एक ट्रेड एनालिस्ट ने ट्वीट करते हुए बताया कि ये फिल्म पीव्हीआर, आइनॉक्स और सिनेपॉलिस जैसे मल्टीप्लेक्स थिएटर्स में रिलीज़ की जाएगी। एक हफ्ते तक सिनेमाघरों में डीडीएलजे मूवी को दिखाया जाएगा।

पिछले 27 सालों से मराठा मंदिर में दिखाई जाती है

इस फिल्म के बारे में बात करें तो ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ फिल्म में शाहरुख खान और काजोल ने लीड रोल निभाया था। इसका निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया था। इस मूवी से ही काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को काफी पसंद किया जाने लगा। ‘डीडीएलजे’ 1995 में रिलीज हुई थी और ये उस साल की दूसरी सबसे हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म साबित हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे इकलौती ऐसी फिल्म है जो रिलीज़ के बाद पिछले 27 सालों से मुंबई के मराठा मंदिर में दिखाई जा रही है।

‘पठान’ कर रही ताबड़तोड़ कलेक्शन

फिल्म पठान के बारे में बात करें तो सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने शानदार सफर को जारी रखा है। एसआरके, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर स्पाई ड्रामा ने 850 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड काफी पहले तोड़ दिया। हालांकि, रिलीज के 16 दिन बाद फिर की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई है। बावजूद इसके, पठान का प्रदर्शन ताबड़तोड़ रहा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पठान ने 16वें दिन 458.95 करोड़ का बिजनेस किया।

ट्रेड पंडितों का मानना है कि ये फिल्म बहुत जल्द एक हजार करोड़ में शामिल हो जाएगी। इसके बाद शाहरुख खान ‘जवान’ और ‘डंकी’ फिल्मों में नज़र आएंगे, जो इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT