होम / जैकलीन फर्नांडिस की जमानत पर आज कोर्ट सुनाएगी अपना फैसला, एक्ट्रेस को जेल या बेल?

जैकलीन फर्नांडिस की जमानत पर आज कोर्ट सुनाएगी अपना फैसला, एक्ट्रेस को जेल या बेल?

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 15, 2022, 10:00 am IST

Jacqueline Fernandez Bail: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला हाउस कोर्ट आज सुनवाई का आखिरी दिन है। आज अदालत अपना फैसला सुनाएगी। इससे पहले उनकी बेल को लेकर गुरुवार को फैसला आना था। मगर उस दिन अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। फैसले सुनाने को लेकर 11 तारीख तय की गई थी। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 11 नवंबर को जैकलीन की अंतरिम जमानत को 15 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया था। वहीं आज यानि की मंगलवार, 15 नवंबर को अदालत अपना फैसला सुनाएगी।

जैकलीन की जमानत पर ED का विरोध

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस भी 11 नवंबर को अदालत में सुनवाई के दौरान मौजूद थीं। जैकलीन की बेल को लेकर ईडी ने अपना विरोध दर्ज किया था। ED का कहना है कि जमानत मिलने के बाद सबूतों के साथ वह छेड़छाड़ कर सकती हैं। जैकलीन विदेश भी भाग सकती हैं। जिसके दलील में एक्ट्रेस के वकील ने कहा है कि देश छोड़कर भागने वाले सभी आरोप बिल्कुल ही निराधार हैं। वहीं जैकलीन ने कहा कि जांच में वह अपना पूरा सहयोग दे रही हैं।

जैकलीन के वकील ने अदालत में सुनवाई के दौरान कहा कि जैकलीन ने कुछ भी नहीं किया है। मगर फिर भी इस मामले को लेकर ED लगातार उन्हें परेशान कर रही है। इस मामले में जैकलीन ने खुद से ही सरेंडर किया। वहीं ED से अदालत ने सवाल पूछते हुए कहा कि “अगर आपके पास जैकलीन के खिलाफ पर्याप्त सबूत थे तो आपने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया।” ईडी से कोर्ट ने ये सवाल किया कि “आपने एलओसी तो जारी कर दी लेकिन गिरफ्तारी क्यों नहीं की।”

जानें क्या है मनी लॉन्ड्रिंग केस

आरोपी सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है। उसके ऊपर ये आरोप है कि रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ सुकेश ने ठगी की है। प्रवर्तन निदेशालय ने 17 अगस्त को चार्जशीट दाखिल की थी। जिसमें एक्ट्रेस को 200 करोड़ के वसूली मामले में आरोपी पाया गया था। कई गवाहों और सबूत को इसमें आधार बनाया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें समन भेजा था। उनके आरोपी बनने के बाद जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने उनकी जमानत दायर की थी।

Also Read: जैकलीन फर्नांडिस ने ED पर लगाए परेशान करने के आरोप, कोर्ट ने पूछा- क्यों नहीं की एक्ट्रेस की गिरफ्तारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT