होम / Abhishek Bachchan Starrer Dasvi फिल्म नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल 2022 को स्ट्रीम होगी

Abhishek Bachchan Starrer Dasvi फिल्म नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल 2022 को स्ट्रीम होगी

Prachi • LAST UPDATED : March 17, 2022, 11:47 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Abhishek Bachchan Starrer Dasvi:अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)  यामी गौतम और निमरत कौर की अभिनीत फिल्म दसवीं (Dasvi) के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च को रिलीज होगा। इसकी जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म को नया पोस्टर साझा कर दी है। इस पोस्टर में वो ठाठ वाट के साथ एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं।

पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक दोहे की लाइनों को अपने हिसाब से बदल कर कैप्शन लिखा, कल करे तो आज करे, तो अब, सबका का ही देखा। दसवीं का ट्रेलर आएगा कब?। आपको बता दें, तुषार जलोटा के निर्देशन में बनी रही फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन प्रभावशाली नेता गंगाराम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा एक्ट्रेस यामी गौमत एक पुलिस आॅफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं और एक्ट्रेस निमरत कौर भी नजर आने वाली हैं।

निमरत फिल्म में महिला नेता बिमला देवी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा किया गया है। हाल ही में उन्होंने एक टीजर वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट के एलान किया था, जिसमें अभिषेक बच्चन का अतरंगी रूप दिख रहा है। ये फिल्म अब ओटीटी प्लेट फॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 7 अप्रैल, 2022 को स्ट्रीम होगी।

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो आर बल्की की फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैयामी खेर और एक्ट्रेस शबाना आजमी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म के बारे में निमार्ताओं ने आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Read More: Sharmaji Namkeen Trailer ऋषि कपूर और परेश रावल स्टारर मूवी देख आंखें हो जाएंगी नम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
Navi Mumbai: खुद को सरकारी अधिकारी बताकर नवी मुंबई के व्यवसायी के साथ ठगी, 2 करोड़ का लगा चूना- indianews
Pet Parenting: पेट पेरेंट्स बनने के होते है बहुत सारे फायदे, मेन्टल हेल्थ में आता है सुधार- Indianews
ब्रेकअप की खबरों के बाद Shruti Haasan ने शेयर की पोस्ट, कैप्शन में लिखी ये बात -Indianews
Pro-Palestinian Protesters: कोलंबिया विश्वविद्यालय में न्यूयॉर्क सिटी पुलिस का बड़ा ऐक्शन, किया फिलिस्तीन समर्थकों को गिरफ्तार-Indianews
Australia Expels Indian Spies: ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय जासूसों को किया निष्कासित, जानें वजह-Indianews
LPG Gas Cylinder Prices: कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतें घटीं! नई दर यहां चेक करें- indianews
ADVERTISEMENT