होम / Akshara Abhimanyu Engagement in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai रॉयल अंदाज में होगी अभिमन्यु और अक्षरा की सगाई

Akshara Abhimanyu Engagement in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai रॉयल अंदाज में होगी अभिमन्यु और अक्षरा की सगाई

Prachi • LAST UPDATED : March 25, 2022, 1:20 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Akshara Abhimanyu Engagement in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) कई सालों से दर्शकों को एंटरटेंन कर रहा है। बता दें कि इन दिनों शो में खूब धमाल मचा रहा है। दरअसल सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और खास बात तो यह है कि जल्द ही दोनों की सगाई भी होने वाली है।

वहीं दोनों की सगाई से जुड़ी कुछ तस्वीरें (Akshara And Abhimanyu Engagement Photos) भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि यह इंगेजमेंट नायरा और कार्तिक की सगाई से भी ज्यादा रॉयल होने वाली है। अभिमन्यु और अक्षरा की सगाई की इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि सगाई बहुत ही शानदार अंदाज में होने वाली है।

Akshara Abhimanyu Engagement in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Akshara And Abhimanyu Engagement Photos

अपनी एक तस्वीर में अक्षरा जहां ब्लू ड्रेस में नजर आई तो वहीं अभिमन्यु भी उससे ट्विनिंग करता दिखाई दिया। अक्षरा और अभिमन्यु की केमिस्ट्री एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है। सगाई के गेटअप में दोनों की जोड़ी तो जबरदस्त लग ही रही है, साथ ही उनका अंदाज भी देखने लायक है।

Akshara Abhimanyu Engagement in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Akshara And Abhimanyu Engagement Photos

अभिमन्यु और अक्षरा की सगाई नायरा और कार्तिक की सगाई की तरह ही शानदार अंदाज में होने वाली है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का पूरा परिवार इस मौके पर एक साथ आने वाला है। वहीं सगाई के इस माहौल पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर भी अलग ही धूम देखने को मिली। शो के बाकी स्टार्स भी खूब मस्ती करते नजर आए। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर नील, शेफाली और पार्थ भी खूब सारी मस्ती करते नजर आए।

Read More: RRR वर्ल्डवाइड 8 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज, फैंस ने बनाए स्टार्स के होर्डिंग्स!

Read More: Oscars 2022 Live Streaming जानें भारत में लाइव स्ट्रीम पर कब, कहां और किस तरह से देख सकते हैं अकादमी अवार्ड्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT