होम / Alia And Ranbir Mehendi Ceremony Photos मेंहदी सेरेमनी में फुल मस्ती करते नजर आए आलिया-रणबीर

Alia And Ranbir Mehendi Ceremony Photos मेंहदी सेरेमनी में फुल मस्ती करते नजर आए आलिया-रणबीर

Prachi • LAST UPDATED : April 16, 2022, 12:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Alia And Ranbir Mehendi Ceremony Photos: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आॅफिशियली हसबैंड-वाइफ बन गए हैं। दोनों अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। वहीं अब शादी के बाद रणबीर-आलिया की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छा गईं। अब आलिया भट्ट ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की (Alia And Ranbir Mehendi Ceremony) हैं।

Alia And Ranbir Mehendi Ceremony Photos

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके ससुर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की मौजूदगी सबसे ज्यादा खास है। ऋषि कपूर इस दुनिया में ना होते हुए भी बेटे रणबीर की शादी का हिस्सा रहे।

Alia And Ranbir Mehendi Ceremony Photos
Alia And Ranbir Mehendi Ceremony Photos

वहीं अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। मेहंदी सेरेमनी में आलिया भट्ट ने अपनी गर्ल गैंग के साथ मिलकर खूब मस्ती की।

Alia And Ranbir Mehendi Ceremony Photos
Alia And Ranbir Mehendi Ceremony Photos

बता दें कि मेहंदी सेरेमनी के दौरान रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर की फोटो अपने साथ रखी थी। जिसकी तस्वीर आलिया भट्ट ने शेयर की है। इन फोटोज में आलिया भट्ट को रणबीर कपूर, दोस्तों और परिवार के साथ एंज्वॉय करते देखा जा सकता है।

Read More: Mahesh Bhatt Hugs Son In Law Ranbir Kapoor Photo Viral पूजा भट्ट ने शेयर की फोटो, दामाद के सीने से बच्चे की तरह लिपटे हैं महेश भट्ट

Read More: Sukhwinder Singh Launches Shri Hanuman Chalisa सिंगर ने अयोध्या में लॉन्च किया म्यूजिक वीडियो ‘श्री हनुमान चालीसा’

Read More: Lara Dutta Birthday मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी एक्ट्रेस आज मना रही है अपना बर्थडे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT