होम / Ananya Pandey Trolled Herself फोटोज शेयर कर लिखा- मैं फ्रूट जैसी दिख रही हूं…

Ananya Pandey Trolled Herself फोटोज शेयर कर लिखा- मैं फ्रूट जैसी दिख रही हूं…

Prachi • LAST UPDATED : December 18, 2021, 2:04 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ananya Pandey Trolled Herself:  बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं। अनन्या ने लंबे समय में सिनेमा में एक खास जगह बनाई है। अनन्या एक्टिंग के साथ-साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन इस बार वे अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं।

दरअसल अनन्या पांडे ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी हॉट लग रही हैं। इन तस्वीरों में अनन्या ने क्रीम कलर की हॉट मोनोकनी के ऊपर व्हाइट कलर का नेट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं फोटोशूट के दौरान अनन्या ने अपने बाल खुले रखे हैं। साथ ही वह हर तस्वीर में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं उनकी कातिलाना अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। लेकिन देखने वाली बात यह है कि अनन्या ने इस फोटोशूट में खुद को ट्रोल किया था।

(Ananya Pandey Trolled Herself) हाल ही में उर्फी जावेद ने भी रॉयल ब्लू कलर का स्टेपलेस ब्रालेट पहना था

दरअसल, अनन्या पांडा ने जो आउटफिट पहना है, वह किसी सेब के चारों ओर लिपटे जाल जैसा लग रहा है। वहीं, उन्होंने खुद अपनी तस्वीरों के अंत में जाल से ढके एक सेब की तस्वीर पोस्ट (ananya look like fruit) की है। साथ ही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं इस बात से पूरी तरह वाकिफ हूं कि मैं इस जाल में एक फल की तरह दिख रही हूं।’ इसके साथ ही अनन्या ने हंसता हुआ इमोजी भी शेयर किया है।

Ananya Pandey Trolled Herself
Ananya Pandey

अनन्या की इन तस्वीरों पर फैंस ही नहीं स्टार्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं अनन्या की बेस्ट फ्रेंड यानी सुहाना खान ने कमेंट करते हुए ‘जूसी’ लिखा है। वहीं फैंस इन तस्वीरों पर हॉट, हार्ट और फायर जैसे इमोजी बनाकर एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने भी रॉयल ब्लू कलर का स्टेपलेस ब्रालेट पहना था। इस ब्रालेट के साथ उर्फी ने क्रीम कलर की हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई थी। लेकिन इन सभी तस्वीरों में देखने और गौर करने वाली बात ये है कि उन्होंने इसके ऊपर नेट पहना हुआ था, जो दिखने में अनन्या के लूक के जैसा ही लग रहा है। यूजर्स अनन्या के फोटो पर कमेंट कर उर्फी का लूक कॉपी करने की बात कह रहे हैं।

Read More: Shehzada की शूटिंग करते हुए दिल्ली की ठंड में कार्तिक आर्यन की हालत हुई खराब, शेयर की फोटोज

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT