होम / Alia Bhatt की पूल में मस्ती करते हुए दोस्तों के साथ फोटो हुई वायरल

Alia Bhatt की पूल में मस्ती करते हुए दोस्तों के साथ फोटो हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : December 18, 2021, 12:36 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Alia Bhatt: बॉलीवुड हीरोइन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक तरफ जहां अपने प्रफेशनल लाइफ को लेकर कमिटेड हैं वहीं अपनी पर्सनल लाइफ में एंज्वॉय का कोई मौका नहीं छोड़तीं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज की तैयारी में जुटीं आलिया भट्ट की पूल के अंदर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह अपनी फ्रेंड्स के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। आलिया की फ्रेंड देविका आडवाणी ने सोशल मीडिया पर इस पूल मस्ती (enjoys pool time) की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

उन्होंने आलिया के साथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ‘लिटिस मरमेड्स’, जिसमें अपनी गर्ल्स गैंग के साथ ऐक्ट्रेस पोज दे रही हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरें आलिया के फैन पेज पर भी नजर आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ये तस्वीरें आलिया की बेस्ट फ्रेंड्स में से एक की बैचलरेट पार्टी की हैं।

हाल ही में खबर आई थी कि आलिया को 14 दिनो तक क्वॉरंटीन रहना पड़ सकता है। दरअसल आलिया भट्ट करण जौहर के घर हुई उस डिनर पार्टी का हिस्सा रही थीं जिसके तुरंत बाद करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें आईं। आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मोशन पोस्टर लॉन्च के लिए दिल्ली पहुंचीं। उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया और बीएमसी की तरफ से कोई ऐक्शन नहीं लिया गया है।

बीएमसी के कर्मचारियों ने करीना, करण जौहर के साथ-साथ आलिया का घर भी सैनिटाइज किया है। बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया पहली बार अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आनेवाले हैं। इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, करण जौहर की ‘तख्त’ और रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्में हैं।

Read More: Sukesh Chandrasekhar Extortion Case सुकेश ने ऐसी की थी 200 करोड़ की ठगी, जैकलीन-नोरा को दिए मंहगे गिफ्ट्स!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT