होम / Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar राखी सावंत के पति रितेश पांडे हुए घर से बेघर!

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar राखी सावंत के पति रितेश पांडे हुए घर से बेघर!

Prachi • LAST UPDATED : December 18, 2021, 1:14 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: टीवी के पॉपुलर रियल्टी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) के एपिसोड का दर्शक बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल हर कोई यह जानने के लिए है कि सलमान खान के गुस्से का शिकार आज कौन सा कंटेस्टेंट होगा। इसके अलावा फैंस यह जानने के लिए भी बेताब है कि इस हफ्ते सलमान खान किस सदस्य को घर से बेघर करते हैं।

हालांकि ताजा रिपोर्ट्स में सामने आया है कि बिग बॉस 15 से इस हफ्ते राखी सावंत के पति रितेश (Rakhi Sawant’s Husband Ritesh) का पत्ता साफ (Eliminated) होने वाला है। बिग बॉस 15 से जुड़ी खबर देने के लिए मशहूर द खबरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर बिग बॉस 15 में इस हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन की जानकारी दे दी है। द खबरी ने ट्वीट करते हुए बताया है कि इस हफ्ते रितेश घर से बाहर हो गए हैं।

(Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar) सलमान खान ने राखी सावंत के साथ बुरा बर्ताव करने के लिए रितेश को खूब लताड़ भी लगाई

हालांकि रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि घर से बेघर होने से सलमान खान ने राखी सावंत के साथ बुरा बर्ताव करने के लिए रितेश को खूब लताड़ भी लगाई है। हालांकि आज रात के एपिसोड में बिग बॉस 15 से कौन सदस्य बाहर होने वाला है ये पता चल ही जाएगा? वहीं बिग बीस 15 के घर में टास्क के दौरान अभिजीत बिचुकले ने देवलीना से कहा था कि मैं तुम्हें सामान लाकर दूंगा और तुम मुझे पप्पी देना।

अभिजीत बिचुकले इस हरकत के बाद देवोलीना ने उन्हें खूब फटकार लगाई थी। इतना ही नहीं राखी सावंत ने देवोलीना की साइड ली और कहा कि तुम पप्पी क्यों मांग रहे थे…तुम मीका सिंह हो क्या? ये गलत है। सलमान खान आज के एपिसोड में अभिजीत बिचुकले को भी खूब खरी-खोटी सुनाएंगे। वैसे आज रितेश के एलिमिनेशन से कितने सहमत है?

Read More: Runway 34 Wrap Up अजय देवगन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

Read More: Alia Bhatt की पूल में मस्ती करते हुए दोस्तों के साथ फोटो हुई वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT