होम / Anil Kapoor जर्मनी में करा रहे हैं गंभीर बीमारी का इलाज, फैंस हुए परेशान

Anil Kapoor जर्मनी में करा रहे हैं गंभीर बीमारी का इलाज, फैंस हुए परेशान

Prachi • LAST UPDATED : November 27, 2021, 3:40 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anil Kapoor: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और वे आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। उनके अधिकतर पोस्ट फैंस का मनोरंजन करते हैं लेकिन एक्टर के हालिया पोस्ट ने फैंस को खासा परेशान कर दिया है।

इस पोस्ट को देखकर अनिल कपूर के करोड़ों फैंस चिंतित हैं। इस पोस्ट में अनिल कपूर ने इशारा किया है कि वे किसी बीमारी (Disease) से पीड़ित हैं और विदेश में इलाज (Treatment) करवा रहे हैं। हालांकि उन्होंने बताया नहीं कि उन्हें कौनसी बीमारी है। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों जर्मनी (Germany) में हैं और उन्होंने इस टूर से अपना वीडियो शेयर किया है।

Anil Kapoor वीडियो में काले रंग का कोट पहने नजर आ रहे हैं

वीडियो में अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि आज उनके ट्रीटमेंट का आखिरी दिन है और वह डॉक्टर से मिलने के लिए जा रहे हैं। वीडियो में अनिल काले रंग का कोट पहने नजर आ रहे हैं, जिसे ब्लैक कैप और ब्लैक ट्राउजर के साथ टीमअप किया है। वीडियो के कैप्शन में अनिल कपूर ने लिखा, स्नो पर एक परफेक्ट वॉक। जर्मनी में लास्ट डे। मैं अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए Dr. Muller से मिलने जा रहा हूं।

उनका और उनके मैजिकल टच का शुक्रगुजार हूं। लेकिन अनिल कपूर द्वारा इस बात का खुलासा किया जाना कि वह इलाज के लिए जर्मनी गए हैं, लोगों को काफी परेशान कर रहा है। अमूमन सितारे किसी बड़ी बीमारी के इलाज के लिए विदेश जाते हैं। एक्टर का विदेश जाना फैंस को काफी ज्यादा परेशान कर गया है। ऐसे में अनिल कपूर के तमाम फैंस ने कॉमेंट करके पूछा है कि आखिर वो किस चीज का इलाज कराने जर्मनी गए हैं। एक्टर ने अभी तक किसी भी कॉमेंट का खुलकर जवाब नहीं दिया है।

Read More: Amitabh Bachchan का पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ मस्ती-मजाक का पुराना वीडियो वायरल

Read More: Swara Bhaskar बिना शादी के बनेंगी मां, उठाया बड़ा कदम

Read More: Red Bikini में समुंद्र किनारे चिल करती नजर आई Disha Patani, वायरल हुई फोटो

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding डेट आउट, हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी!

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT