Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentAnupama 3rd January 2022 Written Episode Update : किंजल ने परितोष में...

Anupama 3rd January 2022 Written Episode Update : किंजल ने परितोष में सकारात्मक बदलाव की प्रशंसा की

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Anupama 3rd January 2022 Written Episode Update मालविका टूट जाती है जब अनुज उसे कपाड़िया व्यापार साम्राज्य का एकमात्र मालिक बनाने की बात करता है और अनुपमा से उसे समझाने का अनुरोध करती है क्योंकि वह केवल उसकी बात सुनता है। अनुपमा उसे सांत्वना देती है और कहती है कि भाई-बहन आपस में लड़ते हैं और फिर से मिल जाते हैं। वह बा मामाजी, वनराज डॉली और अनुज मुक्कू आदि का उदाहरण देते हुए भाई-बहन के रिश्ते पर नैतिक ज्ञान देती है।

अनुज और मुक्कू फिर से बहस करते रहते हैं। अनुपमा उन्हें चेतावनी देती है कि वे लड़ना बंद कर दें अन्यथा वह उन्हें रात के खाने के बाद हलवा नहीं देगी। दोनों एक दूसरे को इमोशनली गले लगाते हैं। अनुपमा उनके लिए ताली बजाती है जबकि बापूजी सीटी बजाते हैं। जीके उनके साथ हैं। अनुज अनुपमा को खींच लेता है। Ba को शर्म आती है। अनुपमा को कपाड़िया को गले लगाते देखकर काव्या हैरान हो जाती है।

तोशु और पाखी सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हैं.. अनुपमा और अनुज एक दूसरे को देखते हैं। काव्या ने वनराज को उसकी योजना को साकार करने के लिए बधाई दी और कहा कि कपाड़िया साम्राज्य वास्तव में उसकी साथी मालविका का है। वह मुस्कुराता है और कहता है कि वह और उसकी घटिया सोच।

केवल पुरुष ही सांता क्लॉज बनाते हैं, महिलाएं नहीं : बा (Anupama 3rd January 2022 Written Episode Update)

केक का आनंद लेते हुए, बा मजाक में कहती हैं कि केवल पुरुष ही सांता क्लॉज बनाते हैं, महिलाएं नहीं। किंजल जवाब देती हैं क्योंकि महिलाएं हर साल एक जैसी ड्रेस नहीं पहन सकती हैं। बापूजी कहते हैं कि चलो एक शानदार रात का खाना खाते हैं। मामाजी कहते हैं कि केक बहुत स्वादिष्ट था। पाखी का कहना है कि मम्मी की साड़ी में भी केक है। अनुपमा अपनी साड़ी पर केक देखती है और उसे साफ करने जाती है। काव्या को उम्मीद है कि मालविका शाह के घर छोड़ देगी।

अनुपमा तब अनुज को नोटिस करती है जो उससे मालविका को घर लौटने के लिए मनाने का अनुरोध करता है। अनुपमा सहमत हैं। वह देखती है कि मालविका पहले से ही सो रही है। बा उसे सोने के लिए कहती है क्योंकि वह नाचते-गाते थक गई होगी। काव्या सोचती है कि शाह के घर से निकलने से बचने के लिए वह नाटक कर रही होगी।

(Anupama 3rd January 2022 Written Episode Update)

अनुज कहता है कि वह उसे सुबह ले जाएगा और अनुपमा के साथ निकल जाएगा। वनराज पाखी और समर के ऊपर कंबल लपेटता है और किंजल को मालविका के ऊपर एक कंबल लपेटने के लिए कहता है। फिर वह कपाड़िया के जले हुए संपत्ति के कागजात उठाता है, उन्हें देखता है और उन्हें हवा में फेंक देता है।

अनुज और अनुपमा पैदल घर जाते हैं (Anupama 3rd January 2022 Written Episode Update)

अनुज और अनुपमा पैदल घर जाते हैं क्योंकि जीके कार घर ले जाता है। अनुपमा का कहना है कि चलना अच्छा है और उसे जल्दी उठने की आदत है। वह पूछता है कि क्या उसे अजीब लगा जब उसने उसे पारिवारिक गले लगाने के लिए बुलाया। वह कहती है नहीं। वह ताना मारता है कि उसे सबके सामने होना चाहिए। वह फिर घबराकर इनकार करती है। वह उसे कांपता हुआ देखता है और अपनी जैकेट देने की कोशिश करता है। वह उसे रोकती है और कहती है कि वह शारीरिक रूप से अभी भी कमजोर है।

अनुज उनके चरित्र के कारण खास है (Anupama 3rd January 2022 Written Episode Update)

किंजल ने तोशु को इस क्रिसमस पर सबसे अच्छा उपहार देने के लिए धन्यवाद दिया। वह पूछता है कि उसने उसे क्या उपहार दिया। वह उसे अपने पुराने तोशु को वापस करने के लिए धन्यवाद देती है और आशा करती है कि अंत में चीजें भी सामान्य हो जाएंगी। तोशु कहते हैं कि उन्हें लगा कि अनुज एक बड़ा मनमौजी करोड़पति व्यवसायी है, लेकिन वह कुछ भी नहीं है।

किंजल का कहना है कि अनुज उनके पैसे के खास नहीं हैं, बल्कि उनके चरित्र के कारण हैं और वह दरिद्र होने पर भी अनुज कपाड़िया होंगे। तोशु केवल अनुज कहते हैं और कपाड़िया नहीं। किंजल का कहना है कि अनुज को कानूनी रूप से गोद लिया गया है और मालविका के अनुसार उन्होंने पूरी तरह से एक विशाल व्यापारिक साम्राज्य बनाया है। वह इससे सहमत हैं। उनका कहना है कि वो समझ जातीं कि अगर बड़ों ने खून की बात की होती और रिश्तों को अपनाया होता तो वह ऐसा क्यों कह रहे हैं।

(Anupama 3rd January 2022 Written Episode Update)

व्यावहारिक निहितार्थों के कारण वे कहते हैं; यदि मालविका व्यवसाय की एकमात्र मालिक है, तो उसकी और वनराज की स्थिति अब और मजबूत हो गई है। वह पूछती है कि क्या वह केवल व्यवसाय देख सकता है, भाई-बहन के समीकरण को नहीं। वह कहता है कि वह भाई-बहन के समीकरण का सम्मान करता है, लेकिन व्यावहारिक रूप से उसे नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता।

किंजल को लगता है कि अगर पापा/वनराज भी भाई-बहन के समीकरण के बजाय सत्ता समीकरण के बारे में सोच रहे हैं, तो चीजें लंबे समय के बाद सुलझ रही थीं और फिर से उलझ सकती हैं। वनराज बिस्तर पर आराम करते हुए भी यही सोचता है।

अनुज अखबार के पहले पन्ने पर अपनी तस्वीर देखता है (Anupama 3rd January 2022 Written Episode Update)

अनुज और अनुपमा घर की ओर चलना जारी रखते हैं जब अनुज अखबार के पहले पन्ने पर अपनी तस्वीर देखता है। अनुपमा पूछती है कि क्या हुआ। वह कहता है कि दुनिया उसके बारे में कुछ नहीं जानती है, लेकिन वह और जानती है और हर दिन नई चीजें खोज रही है। वह कहती हैं कि अच्छी किताबें पढ़ने में समय लगता है। जिये तो जिये कैसे बिन आपके.. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है।

(Anupama 3rd January 2022 Written Episode Update)

Read Also : Pushpa Box Office Day 17 : तीसरे रविवार 250 करोड़ का लक्ष्य

Read Also: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor नए साल की यात्रा कर मुंबई वापिस लौटे

Read Also : John Abraham And His Wife Priya Corona Positive जॉन अब्राहम पत्नी प्रिया सहित कोरोना पॉज़िटिव, होम क्वारंटाइन होने की सूचना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE