होम / Anupama 7th December 2021 Written Update : काव्या ने शाह के घर में मचाई गड़बड़ी

Anupama 7th December 2021 Written Update : काव्या ने शाह के घर में मचाई गड़बड़ी

Mukta • LAST UPDATED : December 7, 2021, 2:12 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Anupama 7th December 2021 Written Update आज हम देखते हैं कि वनराज अनुपमा पर क्रोधित हो जाता है जब वह उसे अपने फैसले पर सोचने के लिए कहती है क्योंकि तलाक के कारण पूरा परिवार प्रभावित होगा। वनराज अनुपमा को अपने निजी मामलों से दूर रहने के लिए कहता है और यह भी बताता है कि वह अपने फैसले पर कायम रहेगा क्योंकि वह अपने पेशेवर जीवन में उत्कृष्टता हासिल करना चाहता है।

अनुपमा वनराज को समझाने की बहुत कोशिश करती है लेकिन उसके लिए कुछ भी काम नहीं करता है क्योंकि वनराज घोषणा करता है कि काव्या के लिए उसका प्यार खत्म हो गया है। काव्या उनकी बातचीत सुन लेती है और घर में यह कहकर हंगामा मचा देती है कि अगर वनराज चला जाता है तो वह अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती है।

(Anupama 7th December 2021 Written Update)

जीके और अनुज बेचैन महसूस करते हैं क्योंकि उन्हें यकीन है कि काव्या अनुपमा को हर चीज के लिए दोषी ठहराएगी और उन पर नकली आरोप लगाएगी जो उन्हें प्रभावित कर सकते हैं। कहीं और, वनराज अनुपमा से कहता है कि वह काव्या को अनदेखा करे क्योंकि वह घर में सभी को समझाने के लिए नाटक कर रही है और परिवार के सदस्यों द्वारा उसे माफ करने के बाद कभी नहीं सुधरेगी।

अनुपमा काव्या का समर्थन करती है क्योंकि वह आश्वासन देती है कि वह खुद को बदलने के लिए तैयार है और शाह परिवार में कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाएगी। वनराज क्रोधित हो जाता है जब अनुपमा उससे काव्या को यह कहते हुए माफ करने का अनुरोध करती है कि उसका प्यार सच्चा है।

(Anupama 7th December 2021 Written Update)

बाद में, काव्या अडिग हो जाती है और अनुपमा से कहती है कि वह कभी भी तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत नहीं होगी, जबकि वनराज उसके साथ रहने से इंकार कर देता है। अनुपमा निराश हो जाती है और घर छोड़ने का फैसला करती है लेकिन काव्या कहती है कि वह उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करेगी और खुद को चोट पहुंचाने लगती है।

वनराज अप्रभावित रहता है और काव्या को बताता है कि वह सलाखों के पीछे अपना जीवन बिताने के लिए तैयार है लेकिन उसके साथ नहीं रहना चाहता। थोड़ी देर बाद, अनुज अनुपमा की वनराज और काव्या के बीच लड़ाई को समाप्त करने की कोशिश करने के लिए प्रशंसा करता है, भले ही उन दोनों ने उसे अतीत में अपमानित किया हो।

(Anupama 7th December 2021 Written Update)

Read Also : Arjun Kapoor And Malaika Arora ने मालदीव की झलकियां सांझा की

Read Also : Salman Khan is Not Attending The Marriage विक्की कौशल, कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं हो रहे सलमान खान, ये है असली वजह

Read Also : Pushpa Trailer : 6 दिसंबर को शाम 6 बजे होना था रिलीज, कुछ तकनीकी मुद्दों के कारण विलंबित

Read Also : Raveena Tandon Spotted At Airport

Read More : Drugs Racket Exposed हुस्न के जाल में फंसाकर युवाओं से करवाती थी ड्रग्स का धंधा, महिला माडल गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MHA Recruitment: बिना परीक्षा ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, गृह मंत्रालय में तुरंत करें आवेदन- Indianews
Google pixel 7 पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर्स, 16 हजार तक घटा कीमत, जानें पूरी डिटेल्स-Indianews
Culture Ministry Recruitment 2024: बिना परीक्षा नौकरी पाने का शानदार मौका, संस्कृति मंत्रालय में करें अप्लाई, बस चाहिए ये योग्यता- Indianews
Poco लॉन्च करने जा रहा है अपना पॉवरफुल स्मार्टफोन, मिलेंगे इसमें तगड़े फीचर-Indianews
UN General Assembly: पत्रकारों की सुरक्षा के लिए गांधी का किया आह्वान, यूएनजीए अध्यक्ष का बयान -India News
Vastu Tips For Love : आपको मिलेगा मनचाहा प्यार, बस घर में करने होगे वास्तु के सुझाए ये काम- Indianews
Lok Sabha Election 2024: ओडिशा के चार सीटों पर 17 करोड़पति उम्मीदवार मैदान में, सभी पार्टी ने दिया धनकुबेरों को टिकट-Indianews
ADVERTISEMENT