होम / Poco लॉन्च करने जा रहा है अपना पॉवरफुल स्मार्टफोन, मिलेंगे इसमें तगड़े फीचर-Indianews

Poco लॉन्च करने जा रहा है अपना पॉवरफुल स्मार्टफोन, मिलेंगे इसमें तगड़े फीचर-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 5, 2024, 1:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज), POCO F6 Pro: अगर आप अपने लिए या किसी और के लिए नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आप पोको फोन खरीदना चाहते हैं तो अच्छी खबर है। चीनी टेक कंपनी पोको जल्द ही एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने जा रही है। पिछले कई दिनों से पोको की Poco F6 सीरीज को लेकर लीक्स सामने आ रहे हैं। अब इस सीरीज के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी सामने आ गई है।

पोको Poco F6 सीरीज में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है जिसमें Poco F6 Pro और Poco F6 शामिल हो सकते हैं। अगर आप बजट से लेकर मिड रेंज में नया फोन खरीदना चाहते हैं तो यह सीरीज आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकती है। पोको की आने वाली सीरीज में यूजर्स को सस्ते दाम में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया फोन

बता दें कि, लॉन्च से पहले Poco F6 Pro को गीगाबेंच लिस्टिंग में देखा गया है। यहां Poco F6 Pro को मॉडल नंबर 23113RKC6G के साथ स्पॉट किया गया है। इसके मॉडल नंबर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे ग्लोबली लॉन्च कर सकती है। गीगाबेंच लिस्टिंग के जरिए इसके कुछ फीचर्स का भी खुलासा हुआ है।

Afghan Diplomat Steps Down: मुंबई में अफगान महावाणिज्य दूत ने दिया इस्तीफा, सोने की तस्करी करते पकड़ी गई -India News

Poco F6 Pro में ग्राहकों को क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है। गीगाबेंच लिस्टिंग के बाद यह पुष्टि हो गई है कि पोको इस सीरीज को जल्द ही बाजार में लॉन्च कर सकता है। फिलहाल कंपनी की ओर से इस संबंध में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

संभावित फीचर्स

कंपनी Poco F6 Pro में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दे सकती है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 के साथ आ सकता है। यूजर्स को आने वाले फोन में 16GB तक रैम मिल सकती है। इसकी पावर की बात करें तो इसमें 1880mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। इसमें कंपनी 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।

CBSE Results 2024: जल्द जारी होंगे सीबीएसई 10वीं और 12वीं के नतीजे, बोर्ड ने जारी किया डिजीलॉकर पिन -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT