होम / अनुपमा और अनुज का मुंबई हनीमून

अनुपमा और अनुज का मुंबई हनीमून

India News Desk • LAST UPDATED : May 27, 2022, 11:26 am IST
अनुपमा और अनुज का मुंबई हनीमून

Anupama 17th August 2022

इंडिया न्यूज़, Anupama Serial Update

अनुज के हनीमून प्लान के बारे में सुनकर अनुपमा शर्माती है। अनुज पूछता है कि क्या वह जानती है कि वे हनीमून के लिए कहाँ जा रहे हैं। वह कहती है मुंबई। वह पूछता है कि वह कैसे जानती है। वह कहती है कि यही वह जगह है जहां वे एक साथ गए थे। उनका कहना है कि उनके पास मुंबई के लिए बुकिंग भी होगी, लेकिन उन्हें उनके चचेरे भाई अंकुश और एसआईएल बरखा का उपहार मिला। वह उसे इस बारे में सूचित करते हुए याद करती है।

वह कहता है कि वह उन्हें शादी के लिए आमंत्रित करना चाहता था, लेकिन चूंकि बहुत देर हो चुकी थी, इसलिए वे शादी में शामिल नहीं हो सके और इसके बदले उपहार भेजा; वे एक विदेश यात्रा उपहार में देना चाहते थे, लेकिन अपनी कार्य प्रतिबद्धता और जीके के कारण, उन्होंने मुंबई यात्रा का विकल्प चुना।

अनुपमा कहती हैं कि मुंबई से खूबसूरत कोई जगह नहीं हो सकती क्योंकि उनकी यादें उनसे जुड़ी हुई हैं। अनुज कहता है कि वह अंकुश और बरखा को संदेश देगा कि हम दोनों को उनका उपहार पसंद आया और कहते हैं कि वे उसके बहुत करीब हैं। अनु उसे मुंबई ट्रिप के बाद उन्हें घर बुलाने का सुझाव देती है। अनु अपनी इच्छानुसार कहती है और उसे यात्रा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है।

अनुज ने अनुपमा को परेशान देखा और महसूस किया कि वह शाह के बारे में चिंतित है

यात्रा के लिए तैयार होने के बाद, अनुज ने अनुपमा को परेशान देखा और महसूस किया कि वह शाह के बारे में चिंतित है कि अगर वह चाहती है तो वह हसमुख से मिल सकती है। अनुपमा भावनात्मक रूप से पूछती है कि एक लड़की को अपने मायका/माता-पिता के घर और ससुराल/ससुराल वालों के बीच खुद को क्यों विभाजित करना पड़ता है।

अनुज का कहना है कि वह यात्रा को स्थगित करने का फैसला करते हैं क्योंकि वह उसकी पूरी उपस्थिति चाहता है। अनु अपने पिछले रिश्तों को अनुज की खुशी को बर्बाद न करने देने की कांता की सलाह को याद करती है और बार-बार सॉरी कहती है। अनुज पूछता है कि वह माफी क्यों मांग रही है। वह कहती है कि वह एक पूर्ण मां, बेटी और पत्नी बनना चाहती है।

डॉक्टर का कहना हसमुख का ऑपरेशन किया जा सकता

लीला, समर, तोशु, और पाखी हसमुख और वनराज के डॉक्टर की नियुक्ति से लौटने की घबराहट से प्रतीक्षा करते हैं। वे दोनों लौटते हैं और बताते हैं कि डॉक्टर ने बताया कि अहमदाबाद लौटने के बाद हसमुख का ऑपरेशन किया जा सकता है। हसमुख समर से अनु को इस बारे में मैसेज करने के लिए कहता है और उसे मुंबई ट्रिप कैंसिल न करने की चेतावनी देता है।

अनु संदेश पढ़कर खुश हो जाती है और कहती है कि वह अब अनुज को अपना 100% देगी और यात्रा का आनंद लेगी। अनुज रोमांटिक हो जाता है और उसके गाल को चूम लेता है। जीके उनके साथ आते हैं और उनके साथ मजाक करते हैं कि वे जल्द ही उनके हनीमून के लिए निकल जाएं और उन्हें घर पर अपनी प्रेमिका के साथ आनंद लेने दें। अनुज ने मजाक किया।

किजल शाहों के लिए चाय परोसती है

समर शाह को बताता है कि अनुपमा हनीमून के लिए जा रही है। लीला को उम्मीद है कि अनुज अनुपमा को शूटिंग भी दिखाएंगे। किजल शाहों के लिए चाय परोसती है। वनराज पूछता है कि वह रसोई में क्यों काम कर रही है। वह कहती है कि वह ऊब महसूस कर रही थी।

वह कहता है कि वह रसोई में खुद पर जोर देने के बजाय बगीचे में चल सकती है और कहती है कि वह नहीं चाहता कि उसकी बेटी रसोई में काम करे। किंजल भावनात्मक रूप से वादा करती हैं। तभी उन्हें हॉर्न की आवाज सुनाई देती है। काव्या अनिरुद्ध से बात करते हुए बाहर निकलती है और बा को बताती है कि वह बाहर डिनर करेगी। बा ने गुस्से में चाय का प्याला तोड़ दिया।

अनुज और अनुपमा पहुंचे मुंबई

अनुज और अनुपमा मुंबई पहुंचते हैं और अपनी पिछली यात्रा को याद करते हुए समुद्र तट पर क्वालिटी टाइम का आनंद लेते हैं। शोला है या है बिजुरिया मुंबई नगरिया… गाना बैकग्राउंड में बजता है। एक जोड़ा उनके रोमांस को नोटिस करता है और उस उम्र में भी उनकी केमिस्ट्री की तारीफ करता है।

अनुज और अनुपमा एक दूसरे के साथ अपने विचार साझा करते हैं। वनराज ने काव्या की तलाक की मांग को याद किया। समर को वनराज की हालत देखकर बुरा लगता है। किंजल उसे वनराज के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और अतीत को भूलकर उसका समर्थन करने का सुझाव देता है।

समर का कहना है कि वह वनराज को और अनुपमा को सालों तक अपमानित करना नहीं भूल सकता, ऐसा नहीं है। अनुपमा और अनुज अपने रोमांटिक पलों को हम तुमसे हुआ है प्यार… गाने पर डांस के साथ जारी रखते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : जरीन खान की पंजाबी फिल्म पोस्ती का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : ‘आश्रम’ फेम ईशा गुप्ता ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस बोले-टू हॉट टू हैंडल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT