होम / Anupamaa Upcoming Big Twist हॉस्पिटल में रोमांटिक हुए अनुज और अनुपमा, वीडियो वायरल

Anupamaa Upcoming Big Twist हॉस्पिटल में रोमांटिक हुए अनुज और अनुपमा, वीडियो वायरल

Prachi • LAST UPDATED : December 11, 2021, 12:39 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa Upcoming Big Twist: टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों बिग ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। वहीं इन शो में इन दिनों कहानी में हॉस्पिटल का संजीदा माहौल दिखाया जा रहा है, क्योंकि अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट हुआ है। उसकी हालत नाजुक है, वह कोमा में जा सकता है। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

जिसमें अनुज कपाड़िया और रुपाली गांगुली यानी #MaAn हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। अनुपमा के प्यार में बीते 26 साल से दीवाने अनुज की तपस्या अब सफल होने वाली है। क्योंकि अब अनुपमा के मन में भी अनुज के लिए प्यार उमड़ रहा है। वह उसके दर्द में तड़प रही है। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनुज, शाहरुख खान के सॉन्ग ‘जानम देख लो…’ पर अनुपमा के संग रोमांटिक होता दिख रहा है।

(Anupamaa Upcoming Big Twist) वीडियो में वनराज अनुपमा से जिंदगी में आगे बढ़ने को कह रहा है

बीते दिन हमने देखा था कि वनराज, अनुज के लिए अनुपमा की तड़प को देखकर दंग रह जाता है। वह उसे हौसला देता है कि अनुज को कुछ नहीं होगा। वहीं अब हम आने वाले दिनों में देखेंगे कि अनुपमा के दिल में जो प्यार है उसका अहसास उसे कोई और नहीं बल्कि खुद एक्स हसबैंड वनराज कराने वाला है। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि वनराज अनुपमा से जिंदगी में आगे बढ़ने को कह रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही ये वायरल हो गया है। सीरियल के कई फैन पेज पर ये नजर आ रहा है। जहां कमेंट में देखा जा सकता है कि लोग वनराज की नियत पर शक कर रहे हैं। यहां एक ने लिखा है, ‘वनराज इतना सीधा नहीं है।’ दूसरे ने लिखा है, ‘बिना ड्रामा के अनुज-अनुपमा कैसे मिल गए?’, दूसरे ने लिखा, ‘काश ये सच हो जाए.’ वहीं कई लोग यहां दिल और हार्ट इमोजी बना रहे हैं।

Also Read : Anupamaa मेरे करियर के लिए सर्वोत्कृष्ट गेम चेंजर बना है : गौरव खन्ना

Also Read: Chandigarh Kare Aashiqui Movie Review समाज की दकियानूसी सोच से परे हैं फिल्म की लवस्टोरी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT