होम / Anushka Sharma Congratulate Couple अनुष्का शर्मा ने दी कपल को बधाई, चाहती है कि वे जल्द ही घर आ जाएं!

Anushka Sharma Congratulate Couple अनुष्का शर्मा ने दी कपल को बधाई, चाहती है कि वे जल्द ही घर आ जाएं!

Sachin • LAST UPDATED : December 10, 2021, 2:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Anushka Sharma Congratulate Couple विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, जिन्होंने राजस्थान में गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए, जल्द ही मुंबई के जुहू इलाके में एक नए आलीशान अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे, जहां अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली उनके पड़ोसी होंगे। जैसा कि पूरे बॉलीवुड ने नवविवाहित जोड़े के लिए शुभकामनाएं दीं, अनुष्का ने भी जोड़े को बधाई दी और पुष्टि की कि वे वास्तव में पड़ोसी होंगे।अनुष्का शर्मा ने की पुष्टि, कटरीना होंगी उनकी नई पड़ोसी।

Anushka Sharma Congratulate Couple
Anushka Sharma Congratulate Couple

अनुष्का शर्मा, जिन्होंने ‘जब तक है जान’ में कैटरीना कैफ के साथ काम किया है, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों की तस्वीर के साथ कैटरीना की इंस्टा पोस्ट साझा की।
अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा: “आप दोनों खूबसूरत लोगों को बधाई! आप लोगों के जीवन भर साथ रहने, प्यार और समझ की कामना।” (Anushka Sharma Congratulate Couple)

अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा : “मुझे खुशी है कि आपने आखिरकार शादी कर ली है ताकि अब आप जल्द ही अपने घर में जा सकें और हम निर्माण की आवाज़ सुनना बंद कर सकें,” उन्होंने इंस्टाग्राम की स्टोरी में विकी और कैटरीना दोनों को टैग किया था। (Anushka Sharma Congratulate Couple)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने समुद्र के सामने एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है, जिसकी सुरक्षा जमा राशि 1.75 करोड़ रुपये के करीब है और किराया लगभग 8 लाख रुपये प्रति माह है।

Anushka Sharma Congratulate Couple

Read Also : Chandigarh Kare Aashiqui Movie Review समाज की दकियानूसी सोच से परे हैं फिल्म की लवस्टोरी

Read More: Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Photo जन्मों-जन्मों के बंधन में बंधे कैट-विक्की, ब्राइडल लुक ने चुराया फैंस का दिल

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel-Hamas War: हमने तेल अवीव किया बड़ा…,हमास के आर्म्ड विंग के इस दावे से दुनिया भर में मची खलबली-Indianews
West Bengal: झंडे-बैनर फाड़ दिए और…, TMC ने भाजपा समर्थकों पर लगाया बड़ा आरोप- Indianews
Peace Summit: स्विट्जरलैंड में होने वाली है शांति शिखर सम्मेलन को लेकर राष्ट्रपति जेलेंस्की ने की ये बड़ी अपील, जानें क्या कहा-ंIndianews
Pakistan Christians Attacked: पाकिस्तान में ईसाइयों पर हमला मामले में 25 लोगों की हुई गिरफ्तारी, इतने लोगों खिलाफ केस दर्ज-Indianews
US Tornadoes: अमेरिका के कई राज्यों में बवंडर, भीषण तूफान से 9 की मौत- Indianews
France Knife Attack: फ्रांस के ल्योन में एक युवक ने मेट्रो में चाकू से किया हमला, तीन घायल लोग घायल मची अफरातफरी-Indianews
Gujarat Gaming Zone: गुजरात गेमिंग जोन में इस वजह से लगी भीषण आग, वीडियो में हुआ खुलासा- Indianews
ADVERTISEMENT