होम / Bhojpuri Actress Yamini Singh Story : आखिर क्यों यामिनी सिंह ने 13 साल की बच्ची का फ्रॉक पहनकर बाल कटवाए

Bhojpuri Actress Yamini Singh Story : आखिर क्यों यामिनी सिंह ने 13 साल की बच्ची का फ्रॉक पहनकर बाल कटवाए

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 9, 2022, 5:30 pm IST

Bhojpuri Actress Yamini Singh Story

Bhojpuri Actress Yamini Singh Story : भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म से की थी। एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने बहुत ही कम समय में बेहतर मुकाम हासिल किया है  उन्होंने विक्रांत सिंह राजपूत और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है। उनकी फिल्मों को भी काफी पसंद किया जाता है। लेकिन क्या आप इस दिलचस्प कहानी के बारे में जानते हैं कि एक बार यामिनी सिंह को 13 साल की बच्ची की फ्रॉक पहनने से लेकर अपने बाल तक कटवाने पड़ गए थे. अगर नहीं तो हम आपको बताने जा रहे हैं इस राज की पूरी कहानी

Read More: Bhojpuri Song Akhiri Vidai : रिलीज हुआ नील कमल सिंह का दर्द भरा गाना आखिरी विदाई

यामिनी सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ का एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि इस फिल्म के लिए उन्हें अपने बाल भी काटने पड़े थे। इतना ही नहीं उन्होंने अपने किरदार को अहम बनाने के लिए एक 13 साल की बच्ची का फ्रॉक भी पहना था।

इस फ्रॉक की कहानी बताते हुए यामिनी ने बताया कि एक बार उन्हें जबरदस्ती ’13 गर्ल’ का फ्रॉक पहनाया गया था. क्योंकि तब तक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के कपड़े नहीं आए थे। जबकि शूटिंग के लिए काफी देर हो रही थी। उस वक्त फिल्म प्यार तो होना ही था की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी। (Bhojpuri Actress Yamini Singh Story)

 Yamini Singh
Yamini Singh

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मां भी उनके साथ थीं और जब कपड़े नहीं आए तो वो अपनी मां के साथ एक मॉल गईं और वहां बड़ों का फ्रॉक न होने की वजह से 13 साल की बच्ची का एक फ्रॉक खरीदा। वहां पर वही एकमात्र सबसे बड़ा फ्रॉक था जिसे उन्होने खरीद लिया। और उसी फ्रॉक को पहनकर शूटिंग पूरी की।

Read More: Bhojpuri Actresses Wedding plan : भोजपुरी की खूबसूरत और युवा अभिनेत्रियां अभी तक अविवाहित क्यों हैं?

यामिनी ने आगे कहा कि इतना ही नहीं, रोल को इफेक्टिव बनाने के लिए उन्होंने अपने लंबे बाल भी कटवाए. पूरी फिल्म में वह बिना मेकअप के नजर आई थीं। इस पूरी कहानी को देखते हुए उनका मानना था कि, वह अपने किरदार के साथ न्याय करना चाहती हैं। (Bhojpuri Actress Yamini Singh Story)

मालूम हो कि भोजपुरी फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में यामिनी सिंह ने अरविंद अकेला कल्लू के साथ दूसरी बार काम किया था। इसमें यामिनी ने एक कम दिमाग वाली लड़की का किरदार निभाया था। इसका ट्रेलर भी काफी अच्छा था और पिछले साल वैलेंटाइन्स के मौके पर इस मूवी ने काफी धूम मचाई थी।

अगर यामिनी सिंह (Yamini Singh Bhojpuri Films) के मौजूदा प्रोजक्ट्स के बारे में बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में यश कुमार के साथ ‘भूल भुलैया’ विक्रांत सिंह राजपूत, रितेश पांडे और मधु शर्मा के साथ ‘तू तू मैं मैं’, ‘नया विवाह’ और ‘दुल्हन तो जाएगी दूल्हे राजा के साथ’ और सुन्दरी जैसी फिल्में आ रही हैं।

Bhojpuri Actress Yamini Singh Story

Read More: Bhojpuri Song Dream Mein Entry : वैलेंटाइन्स वीक में खेसारी और अक्षरा की धमाकेदार शुरूआत

Read More: Bhojpuri Actress Neha Malik : एक्ट्रेस नेहा मलिक की हॉट तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT