होम / Bhojpuri Actresses Wedding plan : भोजपुरी की खूबसूरत और युवा अभिनेत्रियां अभी तक अविवाहित क्यों हैं?

Bhojpuri Actresses Wedding plan : भोजपुरी की खूबसूरत और युवा अभिनेत्रियां अभी तक अविवाहित क्यों हैं?

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 8, 2022, 8:34 pm IST

Bhojpuri Actresses Wedding plan

Bhojpuri Actresses Wedding plan : बॉलीवुड में इन दिनों शादी का जोर जोरों पर है। अभिनेता-अभिनेत्री एक के बाद एक शादी कर रहे हैं। वहीं भोजपुरिया एक्ट्रेस-एक्टरों का इससे मोहभंग होता दिख रहा है। इसी कड़ी में अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली दुबे की बात करें तो इनके अलावा भोजपुरी सिनेमा की कई अभिनेत्रियां आज की तारीख में कुंवारी हैं, इन सब को देखते हुए कई अभिनेत्रियां भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में आईं। ऐसे में हम आपको भोजपुरी की कुंवारी अभिनेत्रियों की शादी की योजना के बारे में बताने जा रहे हैं। शादी के बारे में उनकी क्या राय है?

Read More: Bhojpuri Gana : ट्रेंडिंग में चल रहा खेसारी लाल का होली गाना 1 मिलियन व्यूज के पार 

अक्षरा सिंह

Akshara Singh
Akshara Singh

भोजपुरी फैशन आइकॉन अक्षरा सिंह की बात करें तो वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। वह अपने गानों और फिल्मों के अलावा पवन सिंह के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी चर्चा में रहीं। इन दोनों का ब्रेकअप भी एक बुरे मोड़ पर हुआ था, जो काफी चर्चा में रहा था। मालूम हो कि इसके बाद से अक्षरा सिंह ने किसी और से दिल नहीं लगाया। न ही वह अभी शादी के बारे में सोच रही है, वह अपना ध्यान करियर को सेट करने में लगा रही है। शादी के सवाल पर उनका सीधा-सीधा कहना है कि अभी उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं। (Akshara Singh)

आम्रपाली दुबे

Amrapali Dubey
Amrapali Dubey

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की बात करें तो उनकी उम्र 35 साल है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि इस उम्र में भी वह अभी तक कुंवारी हैं। वह अक्सर दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अगर इनकी शादी की बात करें तो इनके बारे में कहा जाता है कि इनका शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है। और वह भी सिर्फ अपने भविष्य के करियर पर ध्यान देना चाहती है। (Amrapali Dubey)

रानी चटर्जी

Rani Chatterjee
Rani Chatterjee

16 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने सोलह साल की उम्र में ही अपना करियर शुरू कर दिया था। वह मनदीप बामरा के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आई थीं। लेकिन शादी से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद से रानी को किसी और के साथ डेट पर भी नहीं देखा गया। उन्होंने भी अभी तक अपनी शादी की योजना के बारे में कुछ भी तय नहीं किया है। वह अपने करियर पर भी ध्यान दे रही हैं। (Rani Chatterjee)

काजल राघवानी Kajal Raghavani

Kajal Raghavani
Kajal Raghavani

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी खेसारी लाल यादव के साथ अफेयर की खबरों के चलते चर्चा में आ गईं. लेकिन दोनों ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की. फिलहाल दोनों इस समय अलग हैं और दूसरे स्टार्स के साथ काम कर रहे हैं। काजल के लाखों भोजपुरिया फैन हैं कि अगर वो हां करती हैं तो उन पर यकीनन लाखों दिल उतर जाएंगे। लेकिन फिलहाल वह ऐसा बिल्कुल नहीं चाहती। हालांकि वह इन दिनों प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ अपने लिव-रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

मधु शर्मा

Madhu Sharma
Madhu Sharma

दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मधु शर्मा आज 37 साल की हो गई हैं। वह भी अभी तक कुंवारी है। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन निर्माता भी हैं। सफलता की ऊंचाइयों पर चढ़ चुकी मधु का फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं है। शादी के सवाल को लेकर उनका कहना है कि हम ऐसे ही अच्छे हैं। (Madhu Sharma)

अनारा गुप्ता

Anara Gupta
Anara Gupta

भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उनका नाम कई भोजपुरी अभिनेताओं के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन अभी तक इनकी डेटिंग और शादी की खबरें सामने नहीं आई हैं। (Anara Gupta)

Bhojpuri Actresses Wedding plan

Read More:  Bhojpuri Singer Shilpi Raj : सिंगर शिल्पी राज के गाने ‘नदी बिचे नईया डोले’ ने मचाया तहलका, 38 करोड़ व्यूज पार

Read More: Bhojpuri Actress Neha Malik : एक्ट्रेस नेहा मलिक की हॉट तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
ADVERTISEMENT