होम / Bhojpuri Song Akhiri Vidai : रिलीज हुआ नील कमल सिंह का दर्द भरा गाना आखिरी विदाई

Bhojpuri Song Akhiri Vidai : रिलीज हुआ नील कमल सिंह का दर्द भरा गाना आखिरी विदाई

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 9, 2022, 3:50 pm IST

Bhojpuri Song Akhiri Vidai

Bhojpuri Song Akhiri Vidai : भोजपुरी गायक और अभिनेता नीलकमल सिंह अपनी बेहतरीन गायकी और अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उनका कोई भी वीडियो आता है तो खलबली मच जाती है। ऐसे में अब उनका बेहद दर्दनाक गाना आखिरी विदाई रिलीज हो गया है। इस गाने में नील कमल पत्नी के अलग होने की पीड़ा सहते नजर आ रहे हैं।

इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है इस वीडियो को देखने के बाद आप अपने प्रियतम के अलग होने पर जरूर हैरान रह जाएंगे। अगर आपने कभी किसी को प्यार में खोया है तो इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें जरूर भर आएंगी।

Read More: Bhojpuri Song Dream Mein Entry : वैलेंटाइन्स वीक में खेसारी और अक्षरा की धमाकेदार शुरूआत

सैड सांग Bhojpuri Song Akhiri Vidai

नीलकमल सिंह का आखिरी विदाई गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। (Neelkamal Singh Sad Song)

इस गाने में एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी प्रगति भट्ट (Pragati Bhatt) के जाने का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। वो पत्नी के वियोग में तड़प-तड़प कर करूण क्रंदन कर रहे हैं। ये बेहद ही दर्दभरा गाना है।

खबर लिखे जाने तक उनके इस वीडियो सॉन्ग को 70 हजार के करीब व्यूज और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे।

पत्नी के वियोग में तड़प रहे नील कमल

नीलकमल सिंह के बेहद दर्दनाक गाने ‘आखिरी विदाई’ ((Akhiri Vidai) के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस प्रगति भट्ट शानदार परफॉर्मेंस करती नजर आ रही हैं।

इन दोनों के बीच गजब का कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है। इस गाने को सुनकर आप भी अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में प्रगति और नीलकमल पति-पत्नी की भूमिका में हैं।

शादी के कुछ समय बाद प्रगति को पता चलता है कि उसे एक घातक बीमारी है। इसके बावजूद वह नीलकमल के साथ खुशी-खुशी रहती हैं। फिर एक दिन प्रगति की मृत्यु हो जाती है।

उनकी अंतिम विदाई के दौरान नीलकमल सिंह ये दर्दभरा गाना गाते हैं। पत्नी के दर्द को नील कमल ने बड़ी ही संजीदगी से पिरोया है। (Bhojpuri Song Akhiri Vidai)

Read More: Bhojpuri Actress Neha Malik : एक्ट्रेस नेहा मलिक की हॉट तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

गाने की सहयोगी टीम

भोजपुरी के इस दर्द भरे गाने ‘आखिरी विदाई’ में लिरिक्स, कम्पोजीशन और कांसेप्ट क्रियेशन आशुतोष तिवारी ने किया है जबकि संगीत शिशिर पांडेय का है।

इसके निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक आर्यन देव हैं। गाने के कोरियोग्राफर सम्राट अशोक हैं। जबकि मीत जी ने एडिटिंग की है। रिकॉर्ड एंड मिक्सिंग जीतू शर्मा की है। वहीं प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी है।

Bhojpuri Song Akhiri Vidai

Read More: Bhojpuri Actress Shweta Mahara : इस दाढ़ी वाले शख्स को डेट कर रही हैं श्वेता महारा

Read More: Bhojpuri Actresses Wedding plan : भोजपुरी की खूबसूरत और युवा अभिनेत्रियां अभी तक अविवाहित क्यों हैं?

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
ADVERTISEMENT